Move to Jagran APP

Noida Crime: बदमाशों की दबंगई, युवक को फॉर्च्यूनर से खींचकर सरेआम लात-घूंसों से पीटा, एमिटी यूनिवर्सिटी का Video वायरल

नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में एमिटी विश्वविद्यालय के छात्र को बीच चौराहे पर कार से खींचकर युवकों ने लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो एक माह पुराना बताया जा रहा है। पीड़ित छात्र एमिटी में बीए एलएलबी का छात्र है। उसकी पिटाई क्यों हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 13 Apr 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में बीच चौराहे युवक को कार से खींचकर लात-घूंसों से पीटा।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में एमिटी विश्वविद्यालय के छात्र को कार से खींचकर युवकों ने लात-घूंसों से जमकर पीटा। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो में एक युवती भी युवक के साथ है जो युवकों के जाने के बाद उसे बचाती है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार के मुताबिक वीडियो करीब एक माह पुराना है। दिल्ली का एक युवक एमिटी विश्वविद्यालय में बीएएलएलबी तृतीय वर्ष में पढ़ाई करता है। करीब एक माह पूर्व वह एम3एम बिल्डिंग के पास एक महिला दोस्त के साथ सफेद रंग की फार्च्यूनर कार में बैठा था। तभी तीन युवक उसकी कार के पास आते हैं और खिड़की खुलवाकर बातचीत करने लगते हैं। 

कार से खींचकर लात-घूंसों से जमकर किया वार

बातचीत के दौरान ही युवक उसे खींचकर बाहर निकालने का प्रयास करते हैं। जब लड़का विरोध करता है तो उसके पैर पकड़कर बाहर निकाल लेते हैं और लात-घूंसों की बौछार कर देते हैं। लड़का बचाव करता है और सड़क पर गिर जाता है। तभी एक अन्य युवक भी आता है और लात मारने लगता है। छात्र को लात-घूंसों से पीटने के बाद युवक भाग जाते हैं। तभी कार से निकली युवती सड़क पर पड़ी युवक के जूतों को उठाती है और गाड़ी में रख लेती है। युवक भी कराहते हुए खड़ा हो जाता है। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में

वीडियो प्रसारित होने के बाद हरकत में आई पुलिस जांच के बाद पीड़ित छात्र से संपर्क करती है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित से संपर्क हो गया है। वह फिलहाल चंडीगढ़ में है। पिटाई का कारण पता नहीं चल पाया है। शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वीडियो करीब 20 मीटर दूर कार में बैठे किसी व्यक्ति ने बनाया था।

ये भी पढ़ें- Delhi Murder: सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, प्रेमिका ने तोड़ा दिल; प्रेमी ने दोस्त का फोड़ा सिर और रेत दिया गला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।