Move to Jagran APP

Youtuber एल्विश यादव से कोटा पुलिस ने की पूछताछ, उसके बाद छोड़ा; नोएडा पुलिस को भी दी गई सूचना

यूट्यूबर (Youtuber) विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को राजस्थान की कोटा पुलिस ने पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान एल्विश से पूछताछ की। एल्विश के बारे में पता चला कि उस पर नोएडा में केस दर्ज है। इसके चलते नोएडा पुलिस को सूचना दी गई फिर वहां से बताया कि वह अभी वांछित नहीं और मामले में जांच चल रही है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 04 Nov 2023 07:33 PM (IST)Updated: Sat, 04 Nov 2023 08:14 PM (IST)
Youtuber एल्विश यादव से कोटा पुलिस ने की पूछताछ, उसके बाद छोड़ा; नोएडा पुलिस को भी दी गई सूचना

जागरण संवाददाता, नोएडा। यूट्यूबर (Youtuber) और बिग बॉस सीजन-2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को राजस्थान की कोटा पुलिस ने पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान एल्विश से पूछताछ की। एल्विश के बारे में पता चला कि उस पर नोएडा में केस दर्ज है। इसके चलते नोएडा पुलिस को सूचना दी गई, फिर वहां से बताया कि वह अभी वांछित नहीं और मामले में जांच चल रही है। इसके चलते उसे छोड़ दिया गया।

यूट्यूबर पर रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप है। मामले में उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इनमें बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर के बाद नोएडा पुलिस एल्विश यादव की तलाश कर रही है।

25 एमएल जहर भी बरामद हुआ

बता दें कि नोएडा पुलिस ने गुरुवार को सेफरन वेडिंग विला में रेव पार्टी के लिए सांप के जहर की सप्लाई करने वाले गिरोह को पकड़ा है। वन विभाग के साथ संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने छह तस्करों के पास से पांच कोबरा, दो दो मुहे सांप, एक लाल सांप, एक अजगर को पकड़ा है। इनके पास से प्लास्टिक की बोतल में 25 एमएल जहर बरामद किया है।

डीसीपी ने बताया पूरा मामला

डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा कि गौरव गुप्ता द्वारा एक एफआईआर दर्ज की गई थी। एनिमल वेलफेयर एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि उन्होंने सांपों की व्यवस्था करने के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। इस पर उसने राहुल यादव नाम के एक व्यक्ति का नाम बताया था, जिनसे संपर्क किया गया।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav: रेव पार्टी, सांपों का जहर और विदेशी युवतियां... पढ़ें कैसे नोएडा पुलिस के रडार पर आए एल्विश यादव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा सांसद और पीपल्स फॉर एनिमल की फाउंडर चेयरपर्सन मेनका गांधी ने बताया कि एक सप्ताह पहले हमने पुलिस की मदद से मथुरा के वृंदावन में छापेमारी की थी। आठ सांपों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इन्हीं लोगों ने बताया था कि इनका गैंग रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करता है। जहर का इस्तेमाल ड्रग्स में होता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.