Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Woman Viral Video: गार्ड को गालियां देने वाली महिला पर कार्रवाई, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Noida Woman Abusing Security Guard Video Viral सिक्योरिटी गार्ड को गाली देने वाली महिला का वीडियो इंटरनेट मीडिया (सोशल मीडिया) पर वायरल हो रहा है। गंदी गालियां देने के आरोप में गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार किया था।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sun, 21 Aug 2022 06:41 PM (IST)
Hero Image
गार्ड को गालियां देने वाली महिला पर कार्रवाई, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, (PC- ANI)।

नोएडा, एजेंसी। नोएडा की जेपी विश टाउन सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड (सुरक्षा कर्मी) के साथ बदसलूकी और अभद्रता करने के मामले में कोर्ट ने आरोपित महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महिला का गार्ड को गालियां देते हुए वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर महिला की गिरफ्तारी की मांग करने लगे थे।

ये है मामला

सेक्टर-126 कोतवाली क्षेत्र स्थित जेपी सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड को गाली देते हुए महिला का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर रविवार को वायरल हो गया। दो मिनट 19 सेकेंड के वायरल वीडियो में महिला सिक्योरिटी गार्ड को बार-बार गाली दे रही है और इस दौरान उसने कई बार धक्का भी दिया। शनिवार शाम की घटना का वीडियो रविवार को वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें- Rakesh Tikait Detained: दिल्ली पुलिस की हिरासत में किसान नेता राकेश टिकैट, बोले- गिरफ्तारी नई क्रांति लाएगी

घटना के दौरान महिला के शराब के नशे में होने की बात कही जा रही है। महिला को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि गार्ड ने गेट खोलने में देरी की,इसपर महिला सिक्योरिटी गार्ड पर गुस्सा हो गई और गालियां देने लगी। अन्य लोगों ने गाली देने से मना किया तो महिला ने उनको भी गाली दी।

गार्ड से की बदसलूकी

बिहार के लोगों को भी महिला वीडियो में गाली दे रही है। महिला ने गार्ड का कालर पकड़कर उसे कई बार धक्का दिया। आरोपित महिला की पहचान भाव्या राय के रूप में हुई है,जो अधिवक्ता बताई जा रही है।

क्या बोली पुलिस?

इस मामले में भारती सिंह, एडिशनल सीपी (मुख्यालय) ने बताया कि सोसायटी के एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ अभद्रता, बदसलूकी करते हुए भव्या राय नाम की महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी कार को पुलिस स्टेशन लाया गया था, जहां से उसे कोर्ट में पेश किया गया।

स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने भी महिला का वीडियो ट्वीट कर कहा, "ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौज कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है। इस महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही बहुत जरूरी है।" उन्होंने नोएडा पुलिस को टैग करते हुए महिला के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की।

इससे पहले फेज दो कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का महिला को गाली देते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में श्रीकांत त्यागी जेल में हैं। वायरल वीडियो में गाली देने वाली महिला गार्ड से महिलाओं का सम्मान करने की बात कह रही हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर