Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रक से टकराकर पलटी कार, सोनभद्र के एसडीएम घायल, अचानक ब्रेक लगाने के कारण हुआ हादसा

औरैया में एक सड़क दुर्घटना में सिविल जज शिवानी यादव और उनके पति निखिल यादव जो सोनभद्र में एसडीएम हैं घायल हो गए। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई। एक अन्य कार के चालक ने उन्हें कार से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां से एसडीएम को रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 14 Sep 2024 11:03 PM (IST)
Hero Image
कानपुर-इटावा हाईवे पर गांव भाऊपुर के पास पलटी पड़ी कार। पुलिस

जागरण संवाददाता, औरैया। हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। कार में जज व उनके पति एसडीएम मौजूद थे। दूसरी कार में मौजूद उनके चालक ने कार में फंसे दंपती को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, वहां से एसडीएम को रेफर कर दिया गया।

औरैया आ रहे थे पति-पत्नी

शहर स्थित कचहरी में सिविल जज जूनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट की जज शिवानी यादव के पति निखिल यादव सोनभद्र में एसडीएम हैं। शनिवार को वह औरैया आ रहे थे। 

कानपुर-इटावा हाईवे स्थित गांव भाऊपुर के पास आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई। इसके बाद वह हाईवे पर पलट गई।

पीछे चल रही दूसरे कार के चालक ने कार में फंसे जज व एसडीएम को मशक्कत के बाद बाहर निकाला और शहर स्थित जिला अस्पताल ले गए। वहां उपचार के बाद डॉक्टर ने एसडीएम निखिल यादव के सिर में चोट होने के बाद चिचौली स्थित जिला अस्पताल भेज दिया। 

जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को हटाने के लिए हाईवे प्रशासन को सूचना दी। 

कोतवाल भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: रुक नहीं रहे बृजभूषण के आंसू, लोकसभा चुनाव पर एमएलसी ने शुरू किया भाषण तो भावुक हो उठे पूर्व सांसद

यह भी पढ़ें: Meerut House Collapse: मेरठ में तीन मंजिला मकान धराशायी, नौ में से छह लोगों का किया गया रेस्क्यू; NDRF मौके पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर