Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाईवे पर निजी बस अनियंत्रित होकर खाई में पेड़ से टकराई, डीसीएम पर गिरी पेड़ की टहनी

पीलीभीत में नेशनल हाईवे पर एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पेड़ से टकरा गई लेकिन गनीमत रही कि बस में सवार लोगों को चोट नहीं आई। एक अन्य घटना में एक डीसीएम पर पेड़ की टहनी टूटकर गिरी जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और हाईवे पर यातायात थम गया। बाद में क्षतिग्रस्त डीसीएम को हटाकर यातायात सुचारू कराया गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 13 Sep 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद खड़ी बस। तस्वीर- जागरण

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। नेशनल हाईवे पर बरसात के दौरान एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पेड़ से जा टकराई। गनीमत रही कि बस में सवार लोगों को चोट नहीं आई। उधर, एक डीसीएम पर पेड़ की टहनी टूटकर गिरी, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर गजरौला थाना क्षेत्र में मुड़ैला कला की पुलिया के पास शुक्रवार को सुबह करीब पांच बजे पूरनपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पेड़ से जा टकराई। 

गनीमत रही कि बस में सवार लोगों को चोट नहीं आई। बाद में सभी यात्री दूसरे वाहन से गंतव्य की ओर रवाना हो गए। इसी दौरान गुजर रही एक डीसीएम पर पेड़ की टहनी टूटकर गिरी, जिससे डीसीएम क्षतिग्रस्त हो गई। इससे हाईवे पर यातायात थम गया। वाहनों की कतार लगने लगी। बाद में क्षतिग्रस्त डीसीएम को वहां से हटवाकर  यातायात सुचारू कराया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर