Move to Jagran APP

रामलीला मेले में ‘आज की रात मजा’ गाने पर अश्लील डांस कर रही थी बार बालाएं, पुलिस पहुंची तो…

पीलीभीत के गाजीपुर कुंडा में रामलीला मेले में अश्लील नृत्य का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने देर रात कार्यक्रम बंद कराया और आयोजकों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। थाना प्रभारी मुकेश शुक्ला ने कहा कि मेले में अश्लीलता नहीं होने दी जाएगी। आयोजकों को भविष्य में ऐसे कार्यक्रम न करने की हिदायत दी गई है।

By Manoj Mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 08 Oct 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
रामलीला मेला में अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल। वीडियो ग्रैब

संवाद सूत्र, पीलीभीत। रामलीला मेला की आड़ में मंच पर बार बालाओं का अश्लील नृत्य कराया गया। तमाम लोग इस अश्लील नृत्य को मजे लेकर देख रहे थे। साथ ही तरह तरह की टिप्पणी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने अश्लील नृत्य की वीडियो बना लिया। 

इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। साथ ही उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की गई। तब पुलिस हरकत में आई। देर रात मेले में पहुंची पुलिस ने फटकार लगाते हुए नृत्य कार्यक्रम को बंद कराया।

यह है पूरा मामला

मामला थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर कुंडा का है। यहां रामलीला का मेला चल रहा है। सोमवार की रात मेला के मंच पर बाहर से कई बार बालाओं को बुलाकर अश्लील नृत्य शुरू करा दिया गया, जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पंडाल में एकत्र हो गए। 

कुछ लोगों ने अश्लील नृत्य का मोबाइल से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की। उच्चाधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। 

थाना पुलिस गांव में पहुंची तो रामलीला के मंच पर अश्लील नृत्य का कार्यक्रम चल रहा था, पुलिस देखते ही वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। 

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश शुक्ला के अनुसार, अश्लील नृत्य कराने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसका संज्ञान लेकर रात में ही कार्यक्रम को बंद करा दिया गया। आयोजकों को हिदायत दी गई है कि मेला में किसी तरह के अश्लील नृत्य अथवा अन्य आपत्तिजनक कार्यक्रम नहीं होने चाहिए।

यह भी पढ़ें: यूपी में हेलमेट-सीटबेल्ट बिना ऑफिस आना पड़ेगा भारी, Absent होंगे मार्क; मुख्य सचिव ने जारी किया सख्त आदेश

यह भी पढ़ें: घर-दुकानों में छिपाकर रखा था मौत का सामान, छापेमारी में पकड़ा बारूद और सुतली गोला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें