Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इससे तो अच्छी मायावती सरकार थी', बीसलपुर भाजपा विधायक के पिता ने धरने पर बैठकर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Pilibhit News बीसलपुर से भाजपा विधायक विवेक वर्मा के पिता पूर्व विधायक रामसरन वर्मा नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाने के साथ ही अन्य मुद्दों को लेकर समर्थकों के साथ धरना दिया। सायं को पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने पूर्व विधायक से वार्ता करके सभी मुद्दों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरने से दूरी बनाए रखी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Aug 2024 11:25 AM (IST)
Hero Image
बीसलपुर मंडी स्थल पर मंगलवार को धरनास्थल पर समर्थकों को संबोधित करते पूर्व विधायक रामसरन वर्मा। जागरण

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। बीसलपुर नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा के पूर्व विधायक एवं भाजपा विधायक के पिता रामसरन वर्मा मंगलवार को मंडी समिति में धरने पर बैठ गए। संबोधन के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी सवाल उठाया। कहा इससे तो अच्छी मायावती थीं, उन्होंने अपनी सरकार में रिश्वतखोरी बंद कर दी थी। मैं बोल देता हूं, मुझे किसी का डर नहीं। मैं भाजपा का हूं, तब भी सच बोलूंगा।

मंगलवार को भाजपा के पूर्व विधायक रामसरन वर्मा नगर पालिका में फैले भ्रष्टाचार, आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई से जांच कराने, बेसहारा गोवंशीय पशुओं के लिए अस्थाई गोशालाएं खोले जाने व रेलवे स्टेशन से कोयला डिपो हटाए जाने की मांग को लेकर मंडी समिति में धरने पर बैठ गए।

पशु कर रहे नुकसान

धरनास्थल पर समर्थकों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि बेसहारा गोवंशीय पशु किसानों की फसलों को भारी क्षति पहुंचा रहे हैं। इन पशुओं के हमलों में कई लोगों की जान जा चुकी है। एकजुट होकर संघर्ष करने से ही समाधान हो पाएगा। उन्होंने पालिका प्रशासन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। आरोप लगाया कि पालिका की किराएदारी की पंजीकृत 288 दुकानों में से 34 दुकानदारों की मृत्यु हो जाने पर लाखों की अवैध वसूली करके गुपचुप तरीके से दुकानों का आवंटन कर दिया गया। हाउस टैक्स, वाटर टैक्स मनमाने ढंग से बढ़ाकर लगाया गया। बरखेड़ा की बजाज चीनी मिल से किसानों का बकाया गन्ना मूल्य ब्याज सहित दिलाए जाने की मांग की।

ये रहे मौजूद

सभा की अध्यक्षता किसान मजदूर संगठन के नेता गुल्लू पहलवान ने की व संचालन प्रेम सागर पटेल ने किया। पूर्व विधायक के साथ धरने पर बैठने वालों में अनुराग अवस्थी, राज किशोर तिवारी सुरेंद्र कुमार वीरपाल वर्मा, मंसूर अहमद नरेंद्र कुमार सहित अन्य समर्थक शामिल रहे।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir ठाकुर जी की मंगला आरती में दर्शन कर हर श्रद्धालु मंत्रमुग्ध, वर्ष में एक बार मिलता है सौभाग्य

ये भी पढ़ेंः Jammu Kashmir Weather News: कहीं सड़कें बंद तो कहीं दलदल से आफत, देर रात हुई बारिश ने लोगों की बढ़ाई मुश्किलें

सायं को पूर्व विधायक के पुत्र विधायक विवेक वर्मा के साथ सिटी मजिस्ट्रेट विजय वर्धन तोमर व उपजिलाधिकारी महिपाल सिंह ने धरना स्थल पर पहुंचे। अधिकारियों ने पूर्व विधायक से वार्ता की। वार्ता में एक माह के अंदर समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन सिटी मजिस्ट्रेट ने ज्ञापन लेकर किया। पूर्व विधायक ने चेतावनी दी की समस्याओं का निस्नातारण न होने पर दो अक्टूबर से पुनः धरना शुरू किया जाएगा।

ये वीडियो हुआ था वायरल

बीसलपुर के भाजपा विधायक विवेक वर्मा के पिता पूर्व विधायक रामसरन वर्मा ने धरनास्थल पर विवादित दिया है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। जिसमें पूर्व विधायक भ्रष्टाचार के मामले पर बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अब तक का सबसे बेकार और नाकारा मुख्यमंत्री बता रहे हैं। कह रहे हैं कि इससे मायावती अच्छी थीं. जिनकी सरकार में पैसा बिल्कुल बंद था। मैं डरता नहीं हूं, सबकुछ कह देता हूं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर