Move to Jagran APP

यूपी में सुबह टहलने निकली महिला पर सांड ने किया हमला, सींगों पर उठाकर जमीन पर पटककर मार डाला

पीलीभीत में सुबह की सैर के दौरान एक बुजुर्ग महिला पर सांड ने हमला कर दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सांड को गांव से बाहर खदेड़ा। करेली के थाना प्रभारी रंजीत सिंह के अनुसार सांड़ के हमले में महिला की मृत्यु हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 08 Oct 2024 07:08 PM (IST)
Hero Image
सुबह टहलने निकली महिला पर सांड ने किया हमला

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। सुबह के समय टहलने निकली एक वृद्ध महिला पर सांड़ ने हमला कर दिया। सांड़ ने महिला को अपने सींगों पर उठाकर पटका। जिससे महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सांड़ को गांव से बाहर खदेड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की।

करेली थाना क्षेत्र के गांव जगन्नाथपुर निवासी वृद्ध महिला रामलली मंगलवार को सुबह करीब सात बजे घर से बाहर निकलकर गली में टहल रही थीं। इसी दौरान वहां पर एक सांड़ आ पहुंचा। सांड़ ने महिला पर हमला कर दिया। महिला चीखी चिल्लाई तो खेतों की ओर काम करने जा रहे कई ग्रामीण दौड़ पड़े।

इस बीच सांड़ ने महिला को अपने सींगों पर उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल होकर महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर सांड़ को बमुश्किल गांव के बाहर खदेड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि खेतों से लेकर गांव की गलियों तक में बेसहारा गोवंशीय पशु घूम रहे हैं।

आए दिन लोगों पर सांड़ के हमले हो रहे। पिछले दिनों दियोरिया में एक किसान को खेत पर सांड़ ने हमला करके मार डाला था। इससे पहले बीसलपुर क्षेत्र में सांड़ के हमले में कई लोगों की मृत्यु हो गई। करेली के थाना प्रभारी रंजीत सिंह के अनुसार सांड़ के हमले में महिला की मृत्यु हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - 

यूपी में हेलमेट-सीटबेल्ट बिना ऑफिस आना पड़ेगा भारी, Absent होंगे मार्क; मुख्य सचिव ने जारी किया सख्त आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें