Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले में घुसी कार; तीन गाड़ियां आपस में भिड़ीं, सिर में लगी गुम चोट

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में केंद्रीय मंत्री और विधान परिषद सदस्य डॉ. सुधीर गुप्ता के सिर में चोट लगी। वहीं एक निजी स्टाफ कर्मचारी के मुंह में चोट लगी है। मंत्री की कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि हादसे के बाद भी जितिन प्रसाद अपने तय कार्यक्रम के अनुसार आगे निकल गए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 20 Jul 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
हादसे में जितिन प्रसाद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग, इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उनका काफिला दोपहर में मझोला क्षेत्र में जा रहा था। तभी एक कार अचानक काफिले में घुसने लगी। 

यह देख जितिन प्रसाद की गाड़ी के आगे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी के चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, जिसके बाद जितिन प्रसाद की गाड़ी तथा उसके पीछे चल रही कार आपस में भिड़ गईं। बीच में फंसी जितिन प्रसाद की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। 

मंत्री के सिर में लगी गुम चोट

अचानक ब्रेक लगने के कारण झटके से केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद और उनके साथ सवार विधान परिषद सदस्य डॉ. सुधीर गुप्ता के सिर में गुम चोट लगी, जबकि पीछे चल रही कार में सवार केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के निजी स्टाफ कर्मचारी विवेक शुक्ला का सिर टकराने से मुंह से खून बहने लगा। अचानक हुए हादसे से वहां अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में जितिन प्रसाद को दूसरी गाड़ी में बिठाया गया। 

केंद्रीय राज्य मंत्री के साथ बैठे बरखेड़ा विधायक स्वामी प्रवक्तानंद तथा भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह पूरी तरह सुरक्षित हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि मझोला से ड्यूनीडाम जाने वाले मार्ग पर यह हादसा हुआ। हादसे के बाद जितिन प्रसाद पूर्व निर्धारित ग्रामोंं में भ्रमण करने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: विवादों में आई कल्कि 2898 एडी, आचार्य प्रमोद ने भेजा नोटिस- भावना से खिलवाड़ करने वाले मांगें माफी

यह भी पढ़ें: दोस्त को शराब पिलाकर बनाया बंधक, फिर चलती कार में की ये हरकत; पुलिस विभाग में मची खलबली

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।