Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Politics: सपा में नहीं थम रहा है रार, दो खेमों में बंट गई पार्टी

समाजवादी पार्टी में आपसी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब दूसरे खेमे के पूर्व जिला महासचिव यूसुफ कादरी ने सोमवार को शहर एक होटल में कार्यकर्ता बैठक आयोजित तक अपनी सियासी पकड़ का अहसास कराया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधायक अरशद खान ने की। जबकि मुख्य अतिथि यूसुफ कादरी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के खिलाफ पैदा की जा रही नफरत और हिंसा को रोका जाना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 05 Sep 2023 01:00 PM (IST)
Hero Image
सपा में नहीं थम रहा है रार, दो खेमों में बंट गई पार्टी

पीलीभीत, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी में जिलाध्यक्ष पद पर जगदेव सिंह जग्गा की दोबारा ताजपोशी के बाद शुरू हुई रार थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी दो खेमों में बंट गई है। शनिवार को जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हापुड़ मामले के विरोध में प्रदर्शन किया था। अब एक बार फिर से पार्टी में बगावत के सुर उठने लगे हैं।

अब दूसरे खेमे के पूर्व जिला महासचिव यूसुफ कादरी ने सोमवार को शहर एक होटल में कार्यकर्ता बैठक आयोजित तक अपनी सियासी पकड़ का अहसास कराया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधायक अरशद खान ने की। जबकि मुख्य अतिथि यूसुफ कादरी ने कहा कि अल्पसंख्यकों के खिलाफ पैदा की जा रही नफरत और हिंसा को रोका जाना चाहिए।

भाजपा योजनाबद्ध तरीके से गणतंत्र पर कर रही हमला

यूसुफ कादरी ने कहा कि महिलाओं, दलितों और पिछड़ों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए सभी सामाजिक, शैक्षिक और आर्थिक रूप से पिछड़े समुदायों के लिए निष्पक्ष सुनवाई की मांग करते हैं और पहले कदम के रूप मे जातीय जाति जनगणना लागू करें। उन्होंने कहा कि भाजपा योजनाबद्ध तरीके से हमारे गणतंत्र पर गंभीर हमला कर रही है। हम अपने देश के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण मोड़ पर हैं।

2024 में अखिलेश यादव को मजबूत करना है

यूसुफ कादरी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी मेहनत से समाजवादी पार्टी को हर एक बूथ जिता कर अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत बनाने का काम करना हैं। सतनाम सिंह सत्ता ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। संचालन रामप्रताप गंगवार ने किया ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें