Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, स्कूटी बचाने के चक्कर में पलटी इनोवा; शादी में जा रहीं तीन महिलाओं की मौत

उत्तराखंड के थाना सितारगंज के गांव शक्ति फार्म से बारात ग्राम पंचायत चंदिया हजारा के गांव राहुलनगर में अनीता पत्नी कृष्णा पद के घर जा रही थी। रात नौ बजे के करीब हरीपुर जंगल में कार चालक एक स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो बैठा। इससे कार पलटकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें तीन की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 01 May 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
शादी में शामिल इनोवा पलटी, तीन महिलाओं की मृत्यु।

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। जिले में पूरनपुर- धनाराघाट मार्ग पर हरीपुर जंगल में राहुलनगर शादी में जा रही इनोवा कार स्कूटी सवार को बचाने चक्कर में पलट कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में इनोवा सवार तीन महिलाओं की मौके पर मृत्यु हो गई। आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

तीन महिलाओं की मौत

कार में 10 लोग सवार थे। हादसे में महिला रेनूका, कंचन और विशाखा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कार सवार गोविंद और निहाल सहित कई अन्य घायल हो गए। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को सीएचसी लाया गया। हालत गंभीर होने पर पीलीभीत रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Agra News: आगरा से नई दिल्ली हो या फिर लखनऊ-प्रयागराज, अलीगढ़, इन शहरों के लिए चार मई से जाना हो जाएगा कठिन

ये भी पढ़ेंः UP Politics: प्रियंका गांधी वाड्रा का आगरा में रोड शो फाइनल, ये रहेगा रूट, जनसभा नहीं युवा और बुजुर्गाें से होगा संवाद

जानकारी पर देर रात उपजिलाधिकारी राजेश कुमार शुक्ला, सीओ प्रतीक कुमार अस्पताल पहुंचे। दुर्घटना के बारे में जानकारी की। हादसे से बारात की खुशियां मातम में बदल गई। इंस्पेक्टर कोतवाली संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर