Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीलीभीत में हाफिज ने प्रेत का साया बताकर महिला से किया दुष्कर्म; फिरदौस ने ह्रदेश बताकर फंसाया, दोनों पर केस दर्ज

Pilibhit Crime News महिला ने बताया कि अपना नाम हृदेश बताकर फिरदौस ने हिंदू महिला का भरोसा जीता और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तंत्र-मंत्र से तबीयत ठीक करने के बहाने अपने परिचित हाफिज नूर अहमद अजहरी के हवाले कर दिया उसने भी बेसुध कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वीडियो बनाकर और फोटो खींचकर इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की धमकी देने लगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:16 AM (IST)
Hero Image
हिन्दू महिला के साथ दुष्कर्म में केस दर्ज। सांकेतिक तस्वीर।

संवाह सहयोगी, जागरण. पूरनपुर। थाना क्षेत्र में संप्रदाय छिपाकर युवक ने हिन्दू महिला के साथ दुष्कर्म किया। तबीयत खराब होने पर युवक उसे हाफिज के पास ले गया। हाफिज ने प्रेत का साया बताकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी लिखी है। आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पुलिस आरोपित हाफिज की तलाश कर रही है।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली हिन्दू महिला ने दर्ज कराई प्राथमिकी में बताया कि उसका पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। छह माह पूर्व जेठ के पुत्र के साथ एक युवक घूमने आया। उसने अपना हिंदू नाम ह्रदेश और अनुसूचित जाति का बताया। इस पर दोनों के बीच मोबाइल से बातचीत होने लगी और नजदीकियां बढ़ गई।

युवक ने किया दुष्कर्म

आरोप है कि युवक ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। चार माह पहले उसकी तबीयत खराब हो गई। डाक्टर से दवा दिलवाने के बहाने युवक अपने एक जानने वाले तांत्रिक मौलवी हाफिज नूर अहमद अजहरी निवासी खानकाह के पास ले गया। हाफिज ने प्रेत का साया बताकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने अश्लील टिप्पणी कर वीडियो भी बनाई।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: बारिश या उमस करेगी बेहाल! यूपी में कैसा रहेगा आज का मौसम का हाल, देखें IMD का अपडेट

ये भी पढ़ेंः राधाष्टमी पर हीरे जड़ित पोशाक धारण करेंगी वृषभानु दुलारी, शृंगार आरती में 80 लाख के आभूषण पहनेंगी राधारानी

होटल में नहीं जाने पर दी धमकी

शनिवार को युवक महिला को पूरनपुर लेकर आया और होटल में चलने के लिए कहा। महिला के होटल में जाने से मना करने पर युवक धमकी देने लगा। अपना नाम ह्रदेश नहीं फिरदौस पुत्र गुरई निवासी वासुकपुर बताया। होटल न चलने पर अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। आरोपित हाफिज नूर अहमद अजहरी खुद को मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड का अध्यक्ष भी बताता है।

पूरनपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित हाफिज नूर अहमद अजहरी और फिरदौस सहित दो के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली गई है। आरोपित फिरदौस को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि आरोपित हाफिज की तलाश की जा रही है।