Move to Jagran APP

Pilibhit News: ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल, हादसे में बच्चे की मौत, वैन चालक की तलाश में पुलिस

जागरण टीम तेज रफ्तार ईको वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दंपति और उनका आठ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyPublished: Fri, 09 Jun 2023 02:08 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 02:08 PM (IST)
तेज रफ्तार ईको वैन ने बाइक को मारी टक्कर। बाइक पर सवार दंपति घायल। 8 साल के बेटे की मौत।

पीलीभीत, जागरण टीम : तेज रफ्तार ईको वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दंपति और उनका आठ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना करने वाला चालक अपनी ईको वैन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

बाइक सवार दंपती को टक्कर मार ईको वैन फरार

न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव चहलौरा निवासी श्रीकृष्ण अपनी पत्नी वीरमती व आठ साल के बेटे कमल को साथ लेकर बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी के गांव पचपेड़ा गया था। शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे वह बाइक से ही वापस लौट रहा था। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर गजरौला कला थाना क्षेत्र में मुड़ैला कलां की पुलिया के निकट पीछे से तेज रफ्तार आ रही ईको वैन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित हो गई और उस पर सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। इस हादसे में दंपति और उनका बेटा तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक वैन छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए। उन्होंने सूचना देकर 108 एंबुलेंस को बुलाया। इस बीच पुलिस भी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने घायल बालक कमल को मृत घोषित कर दिया। घायल दंपति को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया।

गजरौला के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र के अनुसार दुर्घटना करके फरार हो जाने वाले चालक की तलाश की जा रही है। घायलों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आरोपी वैन चालक के खिलाफ प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.