Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pilibhit : पुलिस को देख तेजी से भगा ले जा रहे थे कार, जब रोक कर देखा तो उड़ गए होश

टीम ने उनकी भी कार रोककर तलाशी ली। कार में 1 लाख 80 हजार रुपये मिले। इस रकम को किस कार्य से कहां ले जाया जा रहा था। इस बारे में पूछताछ की गई। रकम फिलहाल पुलिस की सुपुर्दगी में दे दी गई। माधोटांडा के थाना प्रभारी अचल कुमार के अनुसार रंजीत से इस रकम का ब्योरा मांगा गया है। संतोषजनक ब्योरा देने पर रकम उन्हें लौटा दी जाएगी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 21 Mar 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
पुलिस को देख तेजी से भगा ले जा रहे थे कार, जब रोक कर देखा तो उड़ गए होश

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : चेकिंग के दौरान उत्तराखंड के बार्डर पर एक कार में 1 लाख 80 हजार की नकदी बरामद की गई है। कार चालक से इस रकम का ब्योरा मांगा गया है। पुलिस का कहना है कि रकम कहां और किसलिए ले जाई जा रही थी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। ऐसे में जिले के बार्डरों पर एसएसटी टीमों को चेकिंग के लिए सक्रिय कर दिया गया है। बुधवार की शाम माधोटांडा-खटीमा मार्ग पर स्थित मैनाकोट पुलिस चौकी के पास ऊधम सिंह नगर जिले के मजिस्ट्रेट विजय कुमार पासवान के नेतृत्व में वाहनों की चेकिंग के दौरान नानकमत्ता स्थित बिजली कालोनी निवासी रंजीत सिंह अपनी कार से माधोटांडा से खटीमा की ओर जा रहे थे।

टीम ने उनकी भी कार रोककर तलाशी ली। कार में 1 लाख 80 हजार रुपये मिले। इस रकम को किस कार्य से कहां ले जाया जा रहा था। इस बारे में पूछताछ की गई। रकम फिलहाल पुलिस की सुपुर्दगी में दे दी गई। माधोटांडा के थाना प्रभारी अचल कुमार के अनुसार रंजीत से इस रकम का ब्योरा मांगा गया है। संतोषजनक ब्योरा देने पर रकम उन्हें लौटा दी जाएगी। अन्यथा इसे राजकोष में जमा कराया जाएगा।