Move to Jagran APP

Pilibhit Bus Accident: पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर स्कूली बस की दूसरे वाहन से टक्कर, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

नेशनल हाईवे पर स्कूली बस में एक निजी यात्री बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूली बस में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उधर हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। बुधवार को अपराह्न करीब 3.45 बजे बस छुट्टी के बाद बच्चों को वापस घर पहुंचाने के लिए गजरौला थाना क्षेत्र के जरा गांव में पहुंची।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 01 May 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर स्कूली बस की दूसरे वाहन से टक्कर, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। नेशनल हाईवे पर स्कूली बस में एक निजी यात्री बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूली बस में सवार आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उधर, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

बुधवार को अपराह्न करीब 3.45 बजे पीलीभीत- बस्ती नेशनल हाईवे पर पूरनपुर के अकाल अकादमी विद्यालय की बस छुट्टी के बाद बच्चों को वापस पहुंचाने के लिए गजरौला थाना क्षेत्र के जरा गांव में पहुंची। कुछ बच्चों को उतारने के उपरांत जब चालक वापस लौटने के लिए स्कूली बस को मोड़ रहा था। इसी दौरान एक निजी यात्री बस तेज गति से आई और स्कूली बस में सामने से टक्कर मार दी।

आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

टक्कर लगते ही स्कूली बस में सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को बस से निकला गया। सूचना पर कई बच्चों के स्वजन भी पहुंच गए। वे अपने बच्चों को निजी वाहन से अस्पताल ले गए। निजी यात्री बस का चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

हादसे के बाद हाईवे पर लगभग आधा किमी लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। गजरौला की थाना प्रभारी रूपा विष्ट के अनुसार दुर्घटना करने वाली बस को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: यूपी की इस हॉट सीट पर अखिलेश ने बदली रणनीति, हाईटेक दांव से चुनावी रण में उतरी सपा; लखनऊ से हो रही निगरानी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।