Move to Jagran APP

Pilibhit Accident News: दो कारों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत में लगी आग, पिता-पुत्री सहित छह लोग घायल

Pilibhit Car Accident News In Hindi पीलीभीत बस्ती मार्ग पर पूरनपुर के पास दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत में आग लग गई जिससे छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक पिता और उसकी बेटी भी शामिल हैं। तीन लोगों को गंभीर हालत में पीलीभीत रेफर किया गया है। हादसे की वजह से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने गाड़ियों को घटनास्थल से हटाया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 13 Oct 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
Pilibhit News: पीलीभीत में कारों की भिड़ंत से लगी आग के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। Pilibhit Car Accident News: पीलीभीत बस्ती मार्ग पर पूरनपुर के पास आमने-सामने कारों की भिड़ंत होने पर आग लग गई। हादसे में पिता और पुत्री सहित छह लोग घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) से तीन लोगों को पीलीभीत रेफर कर दिया गया। यह हादसा रविवार सुबह हुआ है।

कस्बा बरखेड़ा निवासी शिवम अपनी बहन योगिता और शिवानी के साथ पूरनपुर तरफ कार से जा रहे थे। पूरनपुर की तरफ से ओमप्रकाश, कल्लू सिंह और रामेश्वर निवासी पंतनगर उत्तराखंड पीलीभीत तरफ जा रहे थे। चांटफिरोजपुर के पास दोनों कारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों कारों पर सवार सभी छह लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

हादसे के बाद एक कार में लगी आग

एक कार में आग लग गई। बमुश्किल आग को शांत किया जा सका। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें पीलीभीत रेफर कर दिया गया। दुर्घटना को लेकर खलबली में मची रही।

ये भी पढ़ेंः

ये भी पढ़ेंः 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें