Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pilibhit News: डंपर और बाइकों की भिड़ंत में तीन घायल, चालक फरार; बड़े वाहनों के विरोध प्रदर्शन में घंटों लगा जाम

Pilibhit News बाइक पर सवार इलियास निवासी खैरखाता थाना मूंढापांडे तालिब निवासी रतनपुरा थाना भगतपुर किसी काम से दलपतपुर आ रहे थे। दूसरी बाइक से गुलफाम निवासी नियामतपुर इकरोटिया थाना मूंढापांडे अपने घर जा रहा था। दूसरी तरफ से आ रहे डंपर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। डंपर चालक डंपर को रोककर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 20 Jul 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
डंपर और बाइकों की टक्कर में तीन घायल

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर-अलीगंज मार्ग पर एक तेज रफ़्तार डंपर ने बूजपुर मान गांव के पास दो बाइकों पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन गंभीर घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने मार्ग जाम कर दिया।

डंपर ने बाइक सवारों को मार दी टक्कर

बाइक पर सवार इलियास निवासी खैरखाता, थाना मूंढापांडे, तालिब निवासी रतनपुरा, थाना भगतपुर किसी काम से दलपतपुर आ रहे थे। दूसरी बाइक से गुलफाम निवासी नियामतपुर इकरोटिया, थाना मूंढापांडे अपने घर जा रहा था। भगतपुर की तरफ से आ रहे खनन के डंपर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। एक बाइक पिछले पहिए के नीचे आ गई और दूसरी बाइक को डंपर ने अगले हिस्से से दब गई।

डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार

इसी दौरान सड़क किनारे खड़े मुकेश कुमार भी डंपर की चपेट में आ गया।  डंपर चालक डंपर को रोककर छोड़कर मौके से फरार हो गया।  सड़क हादसे में खैरखाता के इलियास को गंभीर चोट लगने के कारण ग्रामीणों ने चार पाई पर डालकर निजी अस्पताल ले गए जबकि तालिब, गुलफाम, मुकेश कुमार के हल्की चोटें आई तीनों मरहम-पट्टी कराने के बाद घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- दोस्त को शराब पिलाकर बनाया बंधक, फिर चलती कार में की ये हरकत; पुलिस विभाग में मची खलबली

सड़क हादसा देखने के बाद बूजपुर मान और बूजपुर आशा के लोग आक्रोशित हो गए और दलपतपुर अलीगंज मार्ग पर बड़े वाहनों का विरोध प्रदर्शन करने लगे, जिसकी वजह से मार्ग लगभग दो घंटे जाम की स्थिति में रहा।

कब्जे में लिया गया डंपर

सड़क हादसे की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत करना चाहा मगर ग्रामीण बड़े वाहनों का इस मार्ग न चलने देने की जिद पर अड़े थे, इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए ग्रामीणों को मार्ग से खदेड़कर मार्ग को साफ कराया। डंपर को अपने कब्जे में ले लिया और घायल इलियास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- अपने अनूठी पहल से पुराने कानूनी विवादों का निपटारा कर रही हैं IPS अनुकृति शर्मा, लोग बुलाते हैं पुलिस दीदी