Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीलीभीत में फंदे से लटके मिले दो शव, एक नाबालिग युवक तो दूसरी महिला की लाश; पढ़ें क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दो अलग-अलग गांव में एक महिला व एक नाबालिग युवक का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है 30 वर्षीय नीरज देवी दहेज उत्पीड़न से परेशान थी। वहीं 17 वर्षीय युवक जुए में 500 रुपये हार गया था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 07 Jul 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव (प्रतिकात्मक फोटो)

एजेंसी, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दो अलग-अलग गांवो में एक नाबालिग लड़का और एक महिला का शव फंदे से लटका मिला। जानकारी के मुताबिक, युवक जुए में पांच सौ रुपये हार गया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। वहीं महिला दहेज उत्पीड़न से परेशान चल रही थी।

पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 17 वर्षीय युवक सुमित कुमार पिपरा गांव में अपने घर में फंदे से लटका पाया गया था। बताया जा रहा है वह जुए में 500 रुपये हार गया तो उसकी मां ने उसे काफी फटकार भी लगाई थी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुमित ने अपने पिता के पांच सौ रुपये चोरी करके जुआ खेला था और वह यह रकम हार गया। मां की फटकार के बाद उसके यह कदम उठाया होगा। एसएचओ पवन पांडेय ने बताया कि शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

वहीं पुरवा बसंतपुर गांव में 30 वर्षीय नीरज देवी का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस के अनुसार, नीरज लंबे समय से दहेज उत्पीड़न से परेशान थी।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, गांव में कई थानों का फोर्स तैनात; DCP घटनास्थल पर पहुंचे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें