Move to Jagran APP

UP News: घास काट रहे थे किसान, अचानक सामने बाघ देखकर खड़े हो गए रोंगटे; गन्ने के खेत में घटी घटना

खेत पर घास काट रहे ग्रामीणों के सामने अचानक बाघ आ गया। बाघ को देखते ही शोर मचाते हुए ग्रामीण भाग खड़े हुए। शोर शराबा सुनकर दूसरे खेतों में काम करने वाले ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। इस पर बाघ निकट के गन्ना खेत के भीतर चला गया। गनीमत यह रही कि बाघ किसी पर हमला नहीं कर सका जिससे चारों लोग सकुशल बच गए।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 06:34 PM (IST)
Hero Image
UP News: घास काट रहे थे किसान, अचानक सामने बाघ देखकर खड़े हो गए रोंगटे
संवाद सूत्र, पीलीभीत। खेत पर घास काट रहे ग्रामीणों के सामने अचानक बाघ आ गया। बाघ को देखते ही शोर मचाते हुए ग्रामीण भाग खड़े हुए। शोर शराबा सुनकर दूसरे खेतों में काम करने वाले ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। इस पर बाघ निकट के गन्ना खेत के भीतर चला गया।

शनिवार को सुबह तहसील कलीनगर के गांव हल्दीडेंगा के समीप खेतों में घास काट रहे ग्रामीणों के सामने अचानक बाघ आ गया। सामने मृत्यु देखकर घास काट रहे ग्रामीण चीखते हुए जान बचाकर वहां से भागे। शोर शराबा होने पर निकट के दूसरे खेतों में काम कर रहे कई ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। इस पर बाघ गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। 

सैकड़ों की भीड़ मौके पर उमड़ी

घटना की जानकारी मिलने पर सैकड़ों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी। बाघ की मौजूदगी गन्ने के खेत में बताई जा रही है। घटना की सूचना वन अधिकारियों को दी गई है।  माधोटांडा कस्बे के निवासी किशोरी लाल, बांकेलाल, मदन लाल व गोविंद राम ने बताया कि सुबह हल्दीडेंगा में साइफन के करीब खेत पर घास काट रहे थे।

यह भी पढ़ें: लड़कियां मेला कैसे देखेंगी? उन्हें तो शोहदे ‘देख’ रहे हैं! मेले में युवतियों से छेड़छाड़, पिटाई का वीडियो वायरल 

हाथों में दरांती व हंसिया लेकर चीखने लगे

किशोरी लाल के मुताबिक, अचानक सामने से बाघ आ गया। बाघ ने उन लोगों पर हमला करना चाहा, लेकिन वे लोग हाथों में दरांती व हंसिया लेकर चीखने लगे, जिससे आसपास के लोग भी दौड़ पड़े। 

शोर शराबा होने पर बाघ कुछ ही दूर पर गन्ने के खेत में जाकर छिप गया। गनीमत यह रही कि बाघ किसी पर हमला नहीं कर सका, जिससे चारों लोग सकुशल बच गए। घटना की सूचना पाकर आसपास के गांवों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने गन्ने के खेत को घेर लिया और और शोर शराबा करने लगे।

यह भी पढ़ें: UP News: इधर बुलडोजर चल रहा था, उधर महिला खुद को आग लगा रही थी; अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हुआ हंगामा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।