Move to Jagran APP

UP News: प्रतापगढ़ में गैंगस्टर को पकड़ने पर भाजपा नेता की बेटी का वीडियो वायरल, मची खलबली

कुंडा के भाजपा नेता शीतला प्रसाद सोनकर की बेटी मोनिका सोनकर ने गैंगस्टर सूरज सोनकर की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो जारी कर उसके बचाव में अपील की है। मोनिका ने अपने पिता माता भाइयों और पड़ोसियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सूरज उनका दोस्त है और उसे फंसाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 18 Oct 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता की बेटी का वीडिया सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।- जागरण

 जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। गैंगस्टर सूरज सोनकर को जिले के नवाबगंज थाने की पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर कुंडा के भाजपा नेता शीतला प्रसाद सोनकर की बेटी मोनिका सोनकर ने उसके बचाव में वीडियो अपील जारी की है। इंटरनेट मीडिया पर युवती ने अपने पिता, माता व भाइयों समेत पड़ोस के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कहा है कि सूरज उसका दोस्त है। इसी वजह से उसे फंसा दिया गया है। उस पर कुछ पुराने केस जरूर दर्ज हैं, पर कोई नया अपराध का मामला नहीं होने के बाद भी उसे मेरी दोस्ती के कारण परेशान किया जा रहा है। यही नहीं आशंका है कि हम दोनों को घर वाले मार डालेंगे। वह धमकी दे रहे हैं। उसने रोते हुए अंत में कहा है कि जहां तक वीडियो जाए, आप लोग मेरी मदद करें। उसे यानी सूरज को बचा लें। उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं।

शीतला प्रसाद कौशांबी की सियासत में सक्रिय रहते हैं। 2007 में कौशांबी की सिराथू सीट से विधानसभा का चुनाव लड़े थे, हार गए थे। इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट के दावेदार भी थे। वह मूल रूप से सिराथू के हैं। कई साल से बाबूगंज कुंडा में रहते हैं।

इसे भी पढ़ें-फिरोजाबाद में प्रसिद्ध कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा के मंच पर घमासान, भुगतान के लिए धरने पर बैठा टेंट कारोबारी

प्रकरण में कुंडा सीओ अजीत सिंह का कहना है कि सूरज पर नवागंज में तीन व मानिकपुर में दो क्राइम के केस दर्ज हैं। सूरज मानिकपुर का है। केस के सिलसिले में नवाबगंज प्रतापगढ़ की पुलिस ने उसे पकड़ा है। युवती का वीडियो संज्ञान में लेकर आरोपों की सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।

मेरी छवि खराब करने की साजिश : शीतला

इस प्रकरण में शीतला प्रसाद सोनकर से बात की गई तो उन्होंने इसे राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता की साजिश करार दिया। कहा कि कौशांबी के एक भाजपा नेता ने उनकी छवि को खराब करने के लिए बेटी को बरगला करके मनमाना वीडियो बनवाकर जारी कराया है।

कहा कि उक्त नेता के बारे में वह पार्टी नेतृत्व से शिकायत करेंगे। उन्होंने बेटी या किसी अन्य को कोई धमकी नहीं दी है, आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस ने कार्रवाई की है, इसका हमसे कोई मतलब नहीं है।

इसे भी पढ़ें-इलाहाबाद विश्वविद्यालय में खुला बंद लॉकर तो निकला हजारों वर्ष पुराना 'खजाना', जम्‍मू-कश्‍मीर का यह राज भी आया सामने

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।