Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: पेड़ से लटका मिला 22 साल के युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप; पुलिस कर रही जांच

Pratapgarh News संग्रामगढ़ के महुआ लोकैयापुर में शनिवार को राजेंद्र पटेल 22 वर्ष पिता स्वर्गीय मिश्रीलाल पटेल का शव गांव के बगल पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका हुआ दिखाई दिया तो ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस को उन्होंने सूचना दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वहीं मां ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 23 Mar 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
पेड़ से लटका मिला 22 साल के युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, महेशगंज। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से चौंकाने वाला सामने आया है। संग्रामगढ़ के महुआ लोकैयापुर में शनिवार को राजेंद्र पटेल 22 वर्ष पिता स्वर्गीय मिश्रीलाल पटेल का शव गांव के बगल पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका हुआ दिखाई दिया तो ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मां ने लगाया हत्या का आरोप

घटनास्थल पर पहुंची मृतक की मां कलावती सरोज ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही एक व्यक्ति पर जान से मारकर पेड़ के सहारे शव फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। मां ने बताया कि उनके परिवार के एक लड़की से मेरे बेटे की बातचीत होती थी।

तीन दिन पहले ही आया था गांव

मां ने बताया कि बेटा शहर में रहता था तीन दिन पहले गांव आया तो उनकी बेटी और मेरे बेटे से बातचीत होती रही, इसी बात को लेकर शुक्रवार को मेरे बेटे को दोपहर में पिटाई किए थे,और शाम को उसे मारकर शव को टांग दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना है कि युवक की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Pratapgarh Crime News: फर्नीचर व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुल‍िस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर