Move to Jagran APP

प्रेमिका से शादी न हो पाने पर ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी

प्रतापगढ़ गांव की शादी न हो पाने से नाराज एक मजदूर ट्रेन के आगे कूद गया। वह गंभीर रूप स

By JagranEdited By: Updated: Sat, 29 May 2021 09:23 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका से शादी न हो पाने पर ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी

प्रतापगढ़ : गांव की शादी न हो पाने से नाराज एक मजदूर ट्रेन के आगे कूद गया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अचेत अवस्था में जीआरपी ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अंतू थाना क्षेत्र के सराय महिमा गांव निवासी राहुल (25) पुत्र शेर बहादुर शनिवार सुबह करीब सात बजे शहर स्थित राम लीला मैदान के पास से गुजर रही ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अचेत अवस्था में पड़ा था। स्थानीय लोगों ने उसे बेहोश देख इसकी सूचना गेटमैन को दी। गेटमैन ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। रेलवे पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

गौरतलब है कि राहुल का गांव की ही एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन दोनों के माता-पिता इस पर राजी नहीं हैं। यहां तक कि कई बार दोनों पक्षों में काफी विवाद भी हुआ। ऐसे में लड़की के स्वजन ने उसे अपने सिप्टैन रोड मोहल्ले में रह रहे एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया। काफी दिन बाद जब युवक को इसकी जानकारी हुई तो वह 27 मई को साइकिल से अपने नाना रोशन लाल निवासी सदर बाजार के यहां पहुंचा। वहां साइकिल खड़ी करके चला गया। सूत्रों के अनुसार जब वह लड़की से मिला तो लड़की के रिश्तेदारों ने उसे फटकार कर भगा दिया। इससे नाराज होकर राहुल शनिवार सुबह सात बजे ट्रेन के आगे कूद गया। वह जीवन मौत के बीच लड़ रहा है।

---

ट्रेन की चपेट में आने से युवक के घायल होने की सूचना मिली थी। स्टाफ को मौके पर भेजा गया था। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- हरिनाथ यादव, एसओ जीआरपी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।