Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Road Accident: लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, तीन की मौत

ट्रक से टकराकर विंध्याचल धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे के किनारे पलट गई। सोमवार देर रात हुए हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। उन्नाव से बस करीब चार दर्जन श्रद्धालुओं को लेकर विंध्याचल धाम जा रही थी। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर हथिगवां के फूलमती के पास सामने से आए ट्रक से टकराकर बस पलट गई।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Tue, 09 Apr 2024 07:34 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर भीषण हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में सोमवार रात को दर्दनाक हादसा हुआ। ट्रक से टकराकर विंध्याचल धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे के किनारे पलट गई। सोमवार देर रात हुए हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। 

सोमवार देर रात उन्नाव से बस करीब चार दर्जन श्रद्धालुओं को लेकर विंध्याचल धाम जा रही थी। लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर हथिगवां के फूलमती के पास सामने से आए ट्रक से टकराकर बस पलट गई।

ट्रक के टायर फटे

बस और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले हिस्से के बाएं तरफ का टायर फट गया, जबकि बस की केबिन के परखचे उड़ गए। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के घरों में सो रहे लोगों की नींद खुल गई।

3 की मौत और 10 घायल

घायलों को सीएचसी कुंडा ले जाया गया। चिकित्सकों ने उन्नाव के धाता निवासी रामनारायण की 12 वर्ष की बेटी संध्या, 50 वर्ष के कृष्ण कुमार और 22 वर्ष के वासु को मृत घोषित कर दिया। 10 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल थे, जिन्हें एसआरएन प्रयागराज रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें: Pratapgarh News: नईम हत्याकांड का छठा आरोपी आकाश गिरफ्तार, एसपी ने घोषित किया था 25 हजार रुपए का इनाम