Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh Crime News: फर्नीचर व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुल‍िस

यूपी के प्रतापगढ़ में गुरुवार की सुबह फर्नीचर व्‍यवसायी नईम की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। वारदात को अंजाम तीन नकाबपोश बदमाशों ने द‍िया है। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। परिवार के लोग और बाजार के पड़ोसी भी कुछ कारण समझ नहीं पा रहे हैं। घटना से कस्बे में दहशत है। पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं।

By ramesh yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 21 Mar 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
बाइक से जा रहे फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्‍या।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, पट्टी। अपने बेटे को स्कूल छोड़ने बाइक से जा रहे फर्नीचर व्यवसायी 50 वर्षीय मोहम्मद नईम की दिनदहाड़े भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। साथ रहा कक्षा 11 में पढ़ने वाला बेटा सैफ फायरिंग से सहम गया।

घटना पट्टी नगर के नगर पंचायत कार्यालय मोड़ पर गुरुवार सुबह करीब 9 बजे की है। नईम रायपुर रोड के निवासी थे और घर के बगल ही फर्नीचर का काम करते थे। उनको रास्ते में रोककर तीन नकाबपोश बदमाशों ने कुछ बात करने के लिए कहा। जैसे ही उन्होंने पूछा कि बताइए क्या बात करना है, वैसे ही बदमाशों ने सीने पर लगातार फायरिंग शुरू कर दी। दो गोली मिस होने के बाद तीसरी लगी और वह गिर पड़े। आसपास के लोग व पुलिसवाले उनको अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

हत्‍या की वजह नहीं हुई साफ, बदमाशों की तलाश में पुल‍िस 

हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। परिवार के लोग और बाजार के पड़ोसी भी कुछ कारण समझ नहीं पा रहे हैं। घटना से कस्बे में दहशत है। पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं। सीओ आनंद कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। अभी वजह का कुछ पता नहीं चला है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें