Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौशांबी में हैट्रिक लगाने के लिए 16 को बेल्हा आ सकते हैं PM मोदी, प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे सभा; कल आ रहे शाह

कौशांबी लोकसभा सीट के लिए 20 मई और प्रतापगढ़ लोकसभा के लिए 25 मई को मतदान होना है। जनपद की दो विधानसभाओं में 20 और पांच में 25 को वोट डाले जाएंगे। कौशांबी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर हैं। प्रतापगढ़ लोकसभा से संगम लाल गुप्ता चुनावी मैदान में हैं। कौशांबी प्रत्याशी के समर्थन में 12 मई को हीरागंज में मां नायर देवी धाम में केंद्रीय गृहमंत्री आ रहे हैं।

By ramesh yadav Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 11 May 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
कौशांबी में हैट्रिक व प्रतापगढ़ में दूसरी बार जीत की तैयारी में BJP

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ लोकसभा में लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने को और कौशांबी में भाजपा की हैट्रिक लगाने के लिए लोगों का समर्थन मांगने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 मई को बेल्हा में आ रहे हैं। अभी जीआइसी में उनकी सभा प्रस्तावित है। इसको लेकर संगठन ने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है।

कौशांबी लोकसभा सीट के लिए 20 मई और प्रतापगढ़ लोकसभा के लिए 25 मई को मतदान होना है। जनपद की दो विधानसभाओं में 20 और पांच में 25 को वोट डाले जाएंगे। कौशांबी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर हैं। प्रतापगढ़ लोकसभा से संगम लाल गुप्ता चुनावी मैदान में हैं।

कौशांबी प्रत्याशी के समर्थन में 12 मई को हीरागंज में मां नायर देवी धाम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं। इसके अलावा कई और स्टार प्रचार के आने की संभावना है।

16 मई को बेल्हा में हो सकता है पीएम का कार्यक्रम

भाजपा जिलाध्यक्ष अशीष कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बेल्हा में होना है। अभी 16 मई को संभावना व्यक्त की जा रही है। संगठन इसके लिए अपने स्तर पर तैयार कर रहा है।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में दबंगों की खैर नहीं, चुनाव में खलल की आशंका पर पुलिस-प्रशासन का शिकंजा; 150 से अधिक पर गुंडा एक्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें