Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: नईम हत्याकांड का छठा आरोपी आकाश गिरफ्तार, एसपी ने घोषित किया था 25 हजार रुपए का इनाम

रायपुर रोड के निवासी फर्नीचर व्यवसायी मो. नईम की 21 मार्च को पट्टी नगर के बाईपास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह अपने बेटे को विद्यालय छोड़ने जा रहे थे। जांच-पड़ताल में व्यवसायी की हत्या में उसके बेटे का नाम सामने आया था। उसने इसके लिए छह लाख रुपए की सुपारी थी। डेढ़ लाख एडवांस दिया था।

By Sumit Mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 02 Apr 2024 10:20 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी आकाश गुप्ता उर्फ बाबा।- जागरण

संवाद सूत्र, पट्टी। रायपुर रोड निवासी फर्नीचर व्यवसायी मो. नईम की हत्या के छठे आरोपित आकाश गुप्ता उर्फ बाबा को कोतवाली पुलिस टीम ने स्वाट टीम के सहयोग से सोमवार दोपहर चांदा रोड पर आमापुर मोड़ के पास गिरफ्तार किया। इस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

रायपुर रोड के निवासी फर्नीचर व्यवसायी मो. नईम की 21 मार्च को पट्टी नगर के बाईपास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह अपने बेटे को विद्यालय छोड़ने जा रहे थे। जांच-पड़ताल में व्यवसायी की हत्या में उसके बेटे का नाम सामने आया था। उसने इसके लिए छह लाख रुपए की सुपारी थी। डेढ़ लाख एडवांस दिया था। घटना के बाद पुलिस ने पीयूष पाल, शुभम सोनी व प्रियांशु उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया था।

कल्‍लू डॉन ने मारी थी नईम को गोली 

नईम को गोली स्वप्नदीप उर्फ कल्लू डॉन ने मारी थी। घटना को अंजाम देने वाला मुख्य अभियुक्त सहित पांच आरोपितों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। इसमें स्वप्नदीप यादव व आकाश गुप्ता पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

सोमवार को कोतवाल आलोक कुमार, उप निरीक्षक इंद्रेश कुमार व स्वाट टीम प्रभारी सुनील कुमार यादव ने फोर्स के साथ फरार चल रहे छठे आरोपित निवासी चंदुआपट्टी निवासी आकाश गुप्ता उर्फ बाबा को आमापुर मोड़ के निकट से गिरफ्तार किया। कोतवाल आलोक कुमार ने बताया कि आरोपित आकाश गुप्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। व्यवसायी हत्याकांड में छह आरोपित नामजद थे।