Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh news: जमीन पर फर्श बनाकर किया कब्जा, तोड़फोड़ करने का मढ़ा आरोप

प्रतापगढ़ के सुवंसा में नगर पंचायत तिराहे पर भरत मिलाप मंच के पास पक्की फर्श बनाकर कब्जा किया गया था। समिति के लोगों ने विरोध किया तो नेशनल पैलेस मैरिज हॉल के मालिक और इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या रुबीना बानो से नोकझोंक हुई। पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस ने जमीन नापकर फर्श को सड़क की जमीन पर पाया। मामले की जांच चल रही है।

By praveen yadav Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:39 AM (IST)
Hero Image
सुवंसा नगर पंचायत तिराहे पर स्थित घर, जहां पर तोड़फोड़ करने की हुई है शिकायत: जागरण।

संवाद सूत्र, सुवंसा/प्रतापगढ़। नगर पंचायत तिराहे पर मंच बनाकर भरत मिलाप का संचालन होता है। उस स्थल पर पक्की फर्श बनाकर कब्जा कर लिया गया था। इस मामले में समिति के लोग जब पूछताछ करने के लिए गए तो सामने बने नेशनल पैलेस मैरिज हाल के मालिक व इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या रुबीना बानो से बुधवार रात नोकझोंक होने लगी। 

इस दौरान हंगामे की सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी महेश कुमार पहुंचे और मामले को शांत कराया। हाईवे की पेट्रोलिंग पर निकले पेट्रोलिंग इंचार्ज श्रीश प्रताप सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने जमीन को रात में ही नाप कराया तो पूरी फर्श सड़क की जमीन पर निकली।

प्रधानाचार्य गुरुवार को एसपी से मिलीं और बाजार के तीन लोगों पर घर में भी तोड़फोड़ करने और अभद्रता करने का आरोप लगाया। 

सुवंसा पुलिस चौकी इंचार्ज महेश कुमार ने बताया कि रात में हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। लोगों को शांत कराया। मामले की जांच की जा रही है।