Move to Jagran APP

Pratapgarh News: सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी मुठभेड़ में ग‍िरफ्तार, फरार दो आरोप‍ियों की तलाश में जुटी पुल‍िस

यूपी के प्रतापगढ़ में क‍िशोरी से सामूह‍िक दुष्‍कर्म के दो आरोपि‍यों को पुल‍िस ने मुठभेड़ में ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। दोनों के पैर में गोली लगी है। पुल‍िस अन्‍य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। तलाश में पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। माना जा रहा है क‍ि दबाव बनाने के ल‍िए पुलिस फिर से गांव में बुलडोजर लेकर जा सकती है।

By ramesh yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 24 Jul 2024 12:23 PM (IST)
Hero Image
पुलिस से बुलडोजर कार्रवाई न करने की गुहार लगाती बुजुर्ग महिला।- जागरण

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। मोबाइल बनवाने गई किशोरी को धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इनमें से पुलिस मुठभेड़ में दो आरोपित वसीम व मकबूल के पैर में मंगलवार देर रात गोली लगी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनका इलाज चल रहा है। अब बाकी दो आरोपितों की तलाश है। वह अब तक पकड़ से दूर हैं। कोतवाली पट्टी बेलसंडी गांव में यह घटना हुई थी। पुलिस फिर से गांव में बुलडोजर लेकर जा सकती है। 

रानीगंज इलाके की रहने वाली पीड़ित किशोरी ने सोमवार को पट्टी कोतवाली जाकर आपबीती सुनाई तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इसमें वसीम मुख्य आरोपी म‍िला। उसके समेत चार आरोपियों का नाम सामने आया। गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए पुलिस मंगलवार शाम उनके घर पर बुलडोजर लेकर पहुंच गई थी। इसके बाद रात करीब 11 बजे पट्टी नहर पुलिया के पास मुठभेड़ में दो आरोपित पकड़े गए।

सोनू और लाल बाबू की तलाश में जुटी पुल‍िस

अब बेलसंडी के ही आरोपी सोनू व लाल बाबू पकड़ में आने बाकी हैं। उनके पीछे स्वाट टीम लगी है। तलाश में पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। अगर बुधवार शाम तक दोनों आरोपी नहीं मिले तो उनके घर पुलिस शाम तक फिर से बुलडोजर लेकर पहुंच सकती है।

एसपी डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि शासन की नीति है अपराध पर जीरो टालरेंस। इस पर पुलिस चल रही है। अपराध किसी प्रकार का, किसी के द्वारा किया जाएगा कड़ा एक्शन लिया जाएगा। अपराधियों को बचाने का प्रयास करने वाले आम जन व पुलिस कर्मियों को भी कार्रवाई के दायरे में लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP Crime News: मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, घर में शौचालय नहीं… दोनों शौच के लिए गई थीं बाहर

यह भी पढ़ें: UP Crime News: दोस्त ने युवक से की लूटपाट, मोटी रकम देख डाेल गई थी नीयत, पेट में ताबड़तोड़ मारे चाकू

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।