Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में तहसीलदार के विदाई समारोह में मंच पर नाचीं डांसर, होश खो बैठे कई सरकारी कर्मचारी; VIDEO वायरल

प्रतापगढ़ में एक सेवानिवृत्त तहसीलदार के विदाई समारोह में कुछ राजस्वकर्मी बालाओं के साथ झूमते नजर आए। तहसील परिसर में बिना पुलिस की परमिशन के हुए इस रंगारंग कार्यक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो से जिला प्रशासन की किरकिरी हो रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालगंज ने बताया कि तहसील रंगारंग कार्यक्रम के आयोजन को लेकर मेरे से कोई परमिशन नहीं ली गई थी।

By ramesh yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
यूपी में तहसीलदार की विदाई समारोह में मंच पर नाचीं डांसर

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। सेवानिवृत तहसीलदार के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए तहसील परिसर में बालाओं के साथ झूमते कुछ राजस्वकर्मी तहसील की मर्यादा तार-तार करते नजर आए। राजमार्ग किनारे स्थित तहसील परिसर में बिना परमिशन के हुए इस रंगारंग कार्यक्रम का एक वीडियो बुधवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तो लोगों में इसकी जोरों पर चर्चा शुरू हो गई ( दैनिक जागरण इस प्रकार के किसी वीडियो या उससे जुड़े तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है)। इस वीडियो से जिला प्रशासन की किरकिरी हो रही है।

तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के सेवानिवृत होने बाद समारोह पूर्वक उनका सम्मान करते हुए विदाई की गई। इधर, तहसीलदार के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए तहसील परिसर में ही बिना पुलिस परमिशन के मंगलवार शाम को रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में झूमने लगे राजस्व कर्मी

अधिकारियों के तहसील से जाने के बाद शुरू हुए रंगारंग कार्यक्रम की रंगत परवान चढ़ी तो कई राजस्व कर्मी मंच पर झूमने लगे। फरमाइश पर गीत के बोल भी बदलते गए। बालाओं का डांस देख मंच पर चढ़े कुछ राजस्वकर्मी खुद को रोक नहीं सके। वे मंच पर नृत्य करती बालाओं के साथ झूमने लगे।

तहसीलदार के विदाई समारोह में राजस्व कर्मियों ने महिला डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। मामला यूपी के प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील का है।#UttarPradesh #pratapgarh @pratapgarhpol pic.twitter.com/KlXiEff2D1— 𝑨𝒃𝒉𝒊𝒔𝒉𝒆𝒌 𝑷𝒂𝒏𝒅𝒆𝒚 (@abhipandey7785) October 3, 2024

तहसील परिसर में बालाओं के बीच जमकर झूमते राजस्वकर्मियों का वीडियो देर शाम इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तो इलाके में इस पर तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई। परिसर में इस प्रकार के कार्यक्रम पर लोग इसे तहसील की गरिमा के खिलाफ मानते चर्चा करते देखे-सुने गए। वहीं, मामले को लेकर अफसर अभी कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

एसडीएम लालगंज, नैनसी सिंह ने बताया-

तहसील परिसर में रंगारंग कार्यक्रम में राजस्व कर्मियों के नृत्य का वीडियो प्रसारित होने की जानकारी नहीं है। इसके बारे में पता करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालगंज नीरज यादव ने बताया-

तहसील परिसर में रंगारंग कार्यक्रम के आयोजन को लेकर मेरे स्तर से कोई परमिशन नहीं ली गई थी।

इसे भी पढ़ें: सिलेंडर में आग से अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, पांच की मौत; चार पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें