Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: राजा भैया ने चुनाव से पहले कर दिया बड़ा खेल, किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेगी जनसत्ता दल

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया ने बेती कोठी पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से साफ-साफ कहा कि मुझसे सपा और भाजपा से चुनाव लड़ रहे दोनों लोक सभा प्रत्याशी मिलने आए थे। इनसे साफ कह दिया कि पहले पूरे परिवार से विचार विमर्श करेंगे उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 14 May 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करेंगे राजा भैया

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। भाजपा के केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान और कौशांबी लोकसभा प्रत्याशी विनोद सोनकर की राजा भइया से मुलाकात के बाद कई निहितार्थ निकाले जा रहे थे।

इसके कुछ ही देर बाद जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया ने बेती कोठी पर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

परिवार से विचार-विमर्श के बाद लेंगे फैसला

इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से साफ-साफ कहा कि मुझसे सपा और भाजपा से चुनाव लड़ रहे दोनों लोकसभा प्रत्याशी मिलने आए थे। इनसे साफ कह दिया कि पहले पूरे परिवार से विचार विमर्श करेंगे, उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) May 14, 2024

कार्यकर्ताओं से की स्वतंत्र होकर मतदान करने की अपील

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप लोग स्वत्रंत हैं, किसी भी प्रत्याशी को मतदान करें, मगर जिस प्रत्याशी को अपना मत दें, यह जरूर देख लें कि वह प्रत्याशी आपके लायक है कि नहीं। वह क्षेत्र में उपलब्ध रहता है कि नहीं। अगर प्रत्याशी क्षेत्र में नहीं हैं तो आपके के सुख दुख के लिए मैं बैठा हूं।

यह भी पढ़ें- UP में बढ़ी सियासी चहलकदमी, राजा भैया से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी; आखिर क्या है माजरा?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें