Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: दबंगों ने रोडवेज बस के परिचालक को पीटा, हंगामा; दो नामजद समेत छह पर मुकदमा

प्रतापगढ़ के कुंडा दबंगों ने रोडवेज बस के पर‍िचालक को मारपीट कर घायल कर द‍िया। बस रायबरेली से प्रयागराज जा रही थी। रात करीब 10 बजे कुंडा भगवन तिराहे पर सवारियों को उतारने के लिए खड़ी हुई थी तभी कुंडा के कुछ युवक भी प्रयागराज जाने के लिए बस चढ़ गए थे। कुंडा कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

By Sumit Mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 20 Aug 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
पुल‍िस ने आरोप‍ियों पर केस दर्ज कर शुरू की तलाश।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, कुंडा। किराया मांगने पर दबंगों ने रोडवेज बस परिचालक की पिटाई कर दी। इससे चालक ने रास्ते में बस रोक दी। यात्री हंगामा करने लगे। सूचना पर थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर भाग निकले। परिचालक की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना सोमवार की रात करीब सवा दस बजे मझिल गांव के पास की है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

रायबरेली से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस रात करीब 10 बजे कुंडा भगवन तिराहे पर सवारियों को उतारने के लिए खड़ी हुई थी। कुंडा के कुछ युवक भी प्रयागराज जाने के लिए बस चढ़ गए। बस अभी कुंडा से चार किलोमीटर आगे मझिल गांव के पास रात करीब 10:15 बजे पहुंची थी कि बस के परिचालक ने उनसे टिकट बनवाने की बात कही। इस पर उनसे कहासुनी होने लगी।

युवकों ने पर‍िचालक को पीटकर क‍िया घायल  

बात बढ़ने पर युवकों ने परिचालक को मारपीट कर उसे घायल कर दिया, जिससे नाराज चालक ने बस को हाइवे पर ही खड़ी कर दी। सूचना मिलते ही कुंडा कोतवाल समेत पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। घायल परिचालक को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका उपचार किया गया।

पुलिस ने परिचालक इमरान अहमद पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी अमेठी टाउन अमेठी की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कुंडा कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Pratapgarh News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

यह भी पढ़ें: UP Police Bharti Re-Exam: कड़ी निगरानी में होगी पुलिस भर्ती परीक्षा, नकल के प्रयास पर गिरेगी गाज; तैयारियां जोरों पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर