Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pratapgarh News: पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

यूपी के प्रतापगढ़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में शातिर शूटर अनिल पटेल के पैर में गोली लग गई। उसके दो अन्य साथी राजेंद्र पटेल और विकास कुमार भी पकड़े गए। बदमाशों का नाम पर्वतपुर भट्ठा मालिक की हत्या के मामले में सामने आया था। पुल‍िस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By ramesh yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 19 Aug 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
जवाबी फायरिंग में शातिर शूटर अनिल पटेल के पैर में लगी गोली।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता,प्रतापगढ़। पर्वतपुर भट्ठा मालिक की हत्या के मामले में प्रकाश में आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में शातिर शूटर अनिल पटेल के पैर में गोली लग गई। उसके दो अन्य साथी राजेंद्र पटेल और विकास कुमार भी पकड़े गए। यह सभी जेठवारा के ही रहने वाले हैं।

बीते 4 अगस्त को भट्ठा संचालक शिवेंद्र सिंह उर्फ मोनू के सिर में दो गोली मारी गई थी। चार दिन इलाज के बाद स्वरूप रानी में मोनू ने दम तोड़ दिया था। सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि तकनीकी ढंग से जांच करने के आधार पर पुलिस ने अनिल और उसके साथी बदमाशों की भूमिका इस गोली कांड में पाई थी। उनकी तलाश दो टीमें कर रही थी।

जवाबी फायर‍िंग में बदमाश के पैर में लगी गोली 

जेठवारा के पास धनसारी में देर रात बदमाशों के मौजूद होने की जानकारी मिलने पर घेराबंदी की गई। पुलिस ने ललकारा तो बदमाशों ने पिस्तौल से फायर शुरू कर दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग कर दी। इसमें शातिर बदमाश अनिल के पैर में घुटने के नीचे एक गोली लगने से वह गिर गया। उसके दो अन्य साथी भी भागने के दौरान पकड़ लिए गए।

कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं बदमाश 

घायल बदमाश को राजा प्रताप बहादुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बदमाशों ने गोली क्यों मारी थी इस बारे में पूछताछ चल रही है। बदमाशों के कब्जे से अवैध पिस्तौल, कारतूस और बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। शातिर अनिल पटेल कई अन्य घटनाओं में भी शामिल पाया गया है। तीनों को अलग-अलग स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: फेल छात्रों को भी करा देता था पास, पैसा लेकर हर कोर्स की डिग्री थमा देता था- अब पुलिस के चढ़ गया हत्थे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर