Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News : बाइक से घर जा रहा था व्यक्ति, बदमाशों ने मारी गोली- 50 हजार की लूट; इलाके में दहशत

UP Crime News in Hindi ग्रामीणों की मदद से घायल को सीएचसी कुंडा ले जाया गया। वहां पर पहुंचे कुंडा के एसआइ अंकित तिवारी अरुण कुमार सिंह दुर्गेश सिंह आदि ने चंदन का बयान दर्ज किया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम प्रधान समसपुर पप्पू सिंह जहानाबाद प्रधान बउवा तिवारी समेत भारी संख्या में ग्रामीण भी सीएचसी पहुंच गए।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jul 2024 09:16 PM (IST)
Hero Image
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संसू, जागरण कुंडा। घर जा रहे बैंक की टाइनी शाखा के संचालक को रास्ते में बदमाशों ने गोली मारकर कैश बैग लूट लिया। उसमें 50 हजार रुपये थे। घायल को एसआरएन प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है। घटना रविवार रात की है। हथिगवां छोटी बहरिया समसपुर गांव निवासी 26 वर्षीय चंदन दुबे पुत्र रामचंद्र ईरानपुर चौराहे पर स्टेट बैंक की टाइनी का संचालन करते हैं।

रविवार की शाम करीब 7:30 बजे वह अपनी टाइनी बंदकर घर के लिए बाइक से रवाना हुए थे। अभी वह बड़ी बहरिया के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से आए पल्सर द्वारा तीन नकाबपोश बदमाशों ने चंदन को गोली मार दी। गोली उनके दाहिने कंधे पर जा धंसी। इससे वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। फायर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े तो बदमाश चंदन के पास से करीब 50 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले।

वहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत खराब होती देख चंदन को प्रयागराज एनआरएन रेफर कर दिया। सीओ कुंडा अजीत सिंह का कहना है की घटना की जानकारी हुई है। मौके पर जाकर बदमाशों की घर पकड़ के लिए नाकेबंदी की गई है। वह जल्दी ही पकड़े जाएंगे।

कुंडा सर्किल में बढ़ा अपराध

कुंडा सर्किल में जरायम का पारा चढ़ रहा है। अभी एक दिन पहले बदमाशों ने गयासपुर में किराना विक्रेता के घर खून-खराबा करके लूटपाट की थी। अब टाइनी संचालक को गोली से घायल करके कैश लूटकर पुलिस को चुनौती दे दी है।

यह भी पढ़ें : UP Crime : युवती को होटल बुलाकर किया गंदा काम, दूसरे दोस्त ने बनाई वीडियो; फिर बोला- 5 लाख रुपये नहीं दिये तो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें