Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशियों के बीच छाया मातम: बिजली के साथ खिलवाड़ युवक को पड़ा भारी, नादानी में गई जान, दो महीने में थी शादी

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि युवक की मई में शादी होने वाली थी। वह घर बिजली का बोर्ड सही कर रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया।

By rajan shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Mon, 18 Mar 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
घटना के बाद घर पर छाया मातम, रोते बिलखते परिजन। जागरण

संसू, बीरापुर। जिस बेटे की शादी की तैयारी घर में चल रही थी, उसकी करंट से मौत हो गई। इससे स्वजन व गांव के लोग सब स्तब्ध रह गए। पूरा परिवार शोक में डूब गया।

बसिरहा गांव का शनि यादव 21 वर्ष का था। रविवार शाम चार बजे घर में बिजली का बोर्ड बना रहा था कि करंट की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। परिवार के लोग किसी तरह उसे सीएचसी गौरा ले जाने लगे, लेकिन फतनपुर पहुंचते ही रास्ते में दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। युवक के पिता अवधेश यादव गुजरात में रहकर व्यवसाय किया हैं। शनि के परिवार में एक बहन खुशबू 15 वर्ष है।

इसे भी पढ़ें- मतदाता सूची में नहीं है नाम तो करना होगा यह काम, बस सात मई तक कर सकेंगे आवेदन

शनि इंदौर में रहकर निजी कंपनी में काम करता था। वह करीब एक महीने से घर आया था। इस परिवार पर काल का यह दूसरा वज्रपात हुआ। एक साल पहले इसके छोटे भाई मोहित की कनेवरा गांव में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। ऐसे में शनि ही परिवार का चिराग था। अब उसकी भी मौत हो जाने से परिवार के लोगों के आंसू नहीं थम रहे।

शनि की शादी 25 मई को होनी थी। अचानक करंट से उसकी मौत हो जाने से सारी तैयारी रुक गई। घर में बिजली का बोर्ड चेक करने की उसकी नादानी जानलेवा बन गई। फतनपुर एसओ अभिषेक सिरोही ने बताया कि किसी ने घटना की सूचना नहीं दी है।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में भाजपा इतिहास दोहराने, विपक्ष उतरेगा बनाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर