Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अतीक के गुर्गों ने फिर शुरू किया आतंक, घोड़े पर सवार बदमाशों ने दागी गोली; किसान के मुंह में पिस्टल डाल धमकाया

माफिया अतीक की मौत के बाद उसके गैंग के गुर्गों का आतंक कायम है। यही वजह है कि बदमाशों ने किसान के खेत में घुसकर उस पर हमला बोल दिया। मारपीट करने के साथ ही उसके मुंह में पिस्टल डालकर जान से मारने को भी धमकाया। पीड़ित ने मरियाडीह के प्रधान सहित कई पर आरोप लगाया है। मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 27 Oct 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
घोड़े पर सवार अतीक के गुर्गों ने दागी गोली। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। माफिया अतीक के गुर्गों ने किसान मो. अकरम पर उसके ही खेत में हमला किया। मुंह में पिस्टल डालकर जान से मारने की धमकी दी। रंगदारी में कछार की दो बीघा जमीन मांगी गई, न देने पर खेत पर न आने की धमकी दी गई। फायरिंग भी की गई। पीड़ित ने मरियाडीह के प्रधान हिस्ट्रीशीटर समेत कई अज्ञात के खिलाफ पूरामुफ्ती थाने में शिकायत दी है।

यह है मामला

कहा गया है कि आरोपित असलहा लेकर घोड़े पर सवार होकर कछार की तरफ गए थे और घटना को अंजाम दिया। मरियाडीह निवासी मो. अकरम का कछारी इलाके में कई बीघा खेत है। आरोपित प्रधान की काफी समय से खेत पर नजर थी। अकरम गुरुवार को अपने छोटे भाई जुनैद और दामाद इकरार के साथ खेत गया था। उसी समय आरोपित तथा अन्य लोग उसके खेत पहुंच गए। आरोप है कि माफिया के गुर्गों ने गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडा, राड से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें, Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के भांजे की बढ़ेंगी मुश्किलें, जिला न्यायालय ने इस मामले में दिया बड़ा झटका

जुनैद के मुंह में पिस्टल की नाल डालकर धमकाया कि अगर खेत पर आना है तो दो बीघा जमीन उनके नाम पर रजिस्ट्री करनी होगी। अकरम समेत अन्य लोग वहां से भागने का प्रयास किया तो फायरिंग की गई। जमीन पर गिरने से अकरम व जुनैद घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पूरामुफ्ती पुलिस मौके पर पहुंची और खोखा बरामद किया लेकिन तब तक आरोपित भाग निकले थे।

यह भी पढ़ें,Prayagraj News: लंबे समय से वेतन नहीं मिलने से भड़के शुआट्स के सुरक्षाकर्मी, एंट्री गेट पर लगाया ताला

क्या कहती है पुलिस

कछार में मारपीट की घटना हुई है। मरियाडीह के प्रधान समेत कई के खिलाफ लिखित शिकायत मिली है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। -अजीत सिंह, थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती

दामाद पर किया था हमला

अकरम का दामाद एकरार अहमद पर बुधवार को भी हमला किया गया था और बुलेट बाइक क्षतिग्रस्त कर दी गई थी। पीड़ित की तहरीर पर पूरामुफ्ती पुलिस ने आबिद प्रधान के साथी मो. आलम, उमर समेत कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर