Move to Jagran APP

Atiq Ahmed Family: ...तो ईद पर पुलिस की गिरफ्त में होंगी तीन ‘लेडी डान’!, शाइस्ता पर 50 तो जैनब और आयशा पर है 25 हजार का इनाम

माफिया अतीक के कुनबे की तीन ‘लेडी डान’ की घेराबंदी तेज। आयशा नूरी भी उनके साथ हो सकती है। ऐसे में पुलिस ने हटवा असरौली व मरियाडीह में अपनी नजरें जमा दी हैं। मुखबिरों को भी लगा दिया है। हालांकि इस बारे में कोई भी पुलिस अधिकारी साफ तौर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उनका सिर्फ यही कहना है कि तीनों की तलाश में टीमें लगी हैं।

By rajendra yadav Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:12 PM (IST)
Hero Image
माफिया अतीक के कुनबे की तीन ‘लेडी डान’ की घेराबंदी तेज

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के परिवार की तीन महिलाएं पुलिस के लिए लंबे समय से सिरदर्द बनी हुईं हैं। इन तीनों ‘लेडी डान’ पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा है। माफिया की पत्नी शाइस्ता 50 तो उसकी देवरानी जैनब फातिमा व ननद आयशा नूरी 25-25 हजार की इनाम है। लगातार इनके बारे में पुलिस इनके बारे में पता लगा रही है।

दो-तीन दिन पहले पुलिस काे सुगबुगाहट मिली है कि तीनों ईद पर अपने परिवार वालों से मुलाकात या संपर्क कर सकती हैं। ऐसे में पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। शाइस्ता व जैनब के मायके वालों पर नजर रखने के साथ ही कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबरों को भी ट्रेस किया जा रहा है।

शाइस्ता व जैनब फातिमा फरार हैं

माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या के कुछ दिन बाद ही शाइस्ता व जैनब फातिमा फरार हो गईं थीं। साथ ही माफिया की बहन आयशा नूरी भी पुलिस के हाथ नहीं लगी थी। कई जगह दबिश के बाद जब तीनों का पता नहीं चला तो इन पर इनाम घोषित करने की कार्रवाई शुरू हुई। पहले शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया और इसके बाद जैनब फातिमा व आयशा नूरी पर 25-25 हजार का इनाम हुआ।

ये भी पढ़ेंः खुशखबरी, यूपी के इस जिले में यमुना नदी पर बनेगा नया फोरलेन पुल, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से जुड़ेगा हाईवे, हजारों लोगों को मिलेगी राहत

पिछले दिनों पुलिस ने शाइस्ता व जैनब की मौजूदगी की सुगबुगाहट पर हटवा, असरौली व मरियाडीह गांव में दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। इधर, दो-तीन दिन पहले पुलिस को आहट मिली है कि जेठानी व देवरानी ईद पर अपने मायके वालों से मिलने के फिराक में हैं। साथ ही हटवा में एक रिश्तेदार के घर रह रहे बेटे एहजम व अबान से दोनों मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: रामलला विराजे तो सूना था गलियारा, अब उमड़ रही इतनी भीड़ कि चीख रहे श्रद्धालु, गली में पैर रखने की जगह नहीं

दिल्ली में बकरीद मानने की कथित तस्वीर हुई थी वायरल

माफिया अतीक अहमद की फरार बहन आयशा नूरी की पिछले वर्ष दिल्ली में बकरीद मनाने की एक कथित तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। पुलिस ने इस बारे में पता भी लगाया था, लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी थी। इसी तरह माफिया अतीक के अधिवक्ता विजय मिश्रा की लखनऊ में हुई गिरफ्तारी के समय जैनब के पहुंचने की सूचनाएं भी पुलिस को मिली थीं, लेकिन इसकी आज तक पुष्टि नहीं हो सकी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।