Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष को कार से कुचलने की कोशिश, धारदार हथियार से किया वार

उत्‍तर-प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पर कातिलाना हमला कर कार से रौंदने की कोशिश की गई। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले कार से कुचलने की कोशिश की और उसके बाद धारदार हथ‍ियार से हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 28 Jun 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जागरण

 जागरण संवाददाता, प्रयागराज। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रोहित मिश्रा पर कातिलाना हमला किया गया। पहले उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की गई और फिर धारदार हथियार से उनके सिर पर प्रहार किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में छात्र कर्नलगंज थाने पहुंचे और फिर पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हमलावरों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें- लखनऊ LDA में बड़ा घोटाला..., अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजक्‍ट की फाइल गायब, रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश

मूल रूप से प्रतापगढ़ के रहने वाले रोहित मिश्रा बलरामपुर हाउस मंफोर्डगंज में रहते हैं। गुरुवार देर रात खाना खाकर वह बाहर टहल रहे थे। उसी समय कार से उनको कुचलने की कोशिश की गई।

किसी प्रकार वह बचे तो कार से उतरे एक युवक ने धारदार हथियार से उन पर वार कर दिया। हमलावर कौन थे इस बारे में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कुछ नहीं बता सके। हालांकि उन्होंने कार का नंबर जरूर पुलिस को बताया है।

इसे भी पढ़ें-अब गर्मी में गश खाकर नहीं गिरेंगे ट्रैफिक संभालने वाले जवान, मिला खास हेलमेट