Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: खेलते समय गुब्बारे के टुकड़े ने ली मासूम की जान, परिवार में मचा कोहराम

प्रयागराज से एक दुखद खबर सामने आई है जहाँ खेलते समय एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। गुब्बारा फटने से उसका एक टुकड़ा बच्ची के गले में फंस गया जिससे उसकी सांस रुक गई। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
बच्‍ची की मौत से हड़कंप मच गया है। जागरण

 संवाद सूत्र, जागरण, लालगोपालगंज। खेलते समय गुब्बारे का टुकड़ा गले की श्वांस नली में फंसने से बच्ची की हालत बिगड़ गई। ननिहाल आई मासूम बच्ची को लेकर परिवार के लोग अस्पताल की तरफ भागे लेकिन दम घुटने से मासूम की मौत हो गई। बुधवार दोपहर इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया।

बच्ची की मृत्यु से सभी दुखी व स्तब्ध हैं। लालगोपालगंज के इमामगंज मुहल्ला में रहने वाले रईस अहमद ने अपनी बेटी नाजरीन की शादी उतरांव इलाके में फतुहा गांव के इमरान से की थी। इमरान रोजगार के लिए सऊदी अरब में रहता है। नाजरीन तीन वर्षीय बेटी

शहजीन उर्फ सायरा के साथ कुछ दिन से मायके में थी। बुधवार दोपहर ननिहाल में किसी ने शहजीन को गुब्बारा लाकर दिया। बच्ची गुब्बारे से खेल रही थी तभी वह फट गया। गुब्बारा फटा तो उसका एक टुकड़ा बच्ची की श्वांस नली में फंस गया।

इसे भी पढ़ें-सोनभद्र में युवक की पिटाई और पेशाब करने का वीडियो वायरल

दम घुटने से बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। स्वजन उसे इलाज के लिए लालगोपालगंज कस्बे के एक निजी चिकित्सालय ले गए। वहां पहुंचने तक में बच्ची की सांस थमने से मौत हो गई थी। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोग भी बच्ची की ऐसी आकस्मिक मृत्यु से स्तब्ध रह गए। इस अनहोनी की सूचना नाजरीन ने रोते-बिलखते सऊदी में अपने पति इमरान को फोन पर दी।

इसे भी पढ़ें- कोचिंग संचालक ने 129 युवकों को थमाया फर्जी नियुक्ति पत्र, खाते में भेजा एक माह का वेतन

शहजीन की मौत की खबर मिली तो नाजरीन की ससुराल फतुहा से भी कई लोग आ गए। नाजरीन बेटी का शव लेकर अपनी ससुराल फतुहा रवाना हो गई। बेटी की मौत की सूचना पाकर गमगीन इमरान भी सऊदी से रवाना हो गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें