Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj News: नवरात्र, रामनवमी व ईद समेत अन्य त्योहारों पर नई परंपरा शुरू करने पर पाबंदी, दिए गए ये सख्त निर्देश

जिला पंचायत सभागार में पुलिस आयुक्त रमित शर्मा एवं जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में त्योहारों को सकुशल ढंग से संपन्न कराने के संबंध में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने सभी एसडीएम एवं एसीपी को अपने-अपने क्षेत्रों में निरंतर भ्रमणशील रहकर आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान सभी को मतदान करने की शपथ दिलायी।

By Tara Gupta Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 07 Apr 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान करने की दिलाई शपथ

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। चैत्र नवरात्र, रामनवमी एवं ईद-उल-फितर (ईद) समेत अन्य त्योहारों पर नई परंपरा नहीं शुरू हो सकेगी। सभी लोग परंपरागत ढंग से ही पर्वों को मनाएंगे। साफ-सफाई, विद्युत, स्वास्थ्य, पेयजल सहित सभी व्यवस्थाओं को प्रशासन की ओर सुनिश्चित कराया जाएगा।

बीते शनिवार को जिला पंचायत सभागार में पुलिस आयुक्त रमित शर्मा एवं जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में त्योहारों को सकुशल ढंग से संपन्न कराने के संबंध में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने सभी एसडीएम एवं एसीपी को अपने-अपने क्षेत्रों में निरंतर भ्रमणशील रहकर आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।

उन्होंने सभी व्यक्तियों से बढ़-चढ़कर मतदान करने व अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा। इस दौरान सभी को मतदान करने की शपथ दिलायी। बैठक में एडिशनल सीपी एन. कोलांची, डीसीपी दीपक भूकर, श्रद्धा नरेंद्र पांडेय, अभिषेक भारती, एडीएम और एसडीएम समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- महाकुंभ के दौरान आजाद पार्क में पर्यटकों के लिए होगी ये विशेष सुविधाएं, यहीं से जान सकेंगे तीर्थराज प्रयाग की विरासत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें