Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शांतिपूर्वक मनाए बकरीद का त्यौहार', फूलपुर ACP ने की अपील; कहा- ...पशुओं की कुर्बानी करने पर होगी सख्त कार्रवाई

Eid Ul Adha 2024 बुधवार को मऊआइमा थाना परिसर में आगामी गंगा दशहरा एवं बकरीद के पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित सहायक पुलिस आयुक्त फूलपुर उदय प्रताप सिंह ने कहा की लोग परंपरागत तरीके से बकरीद के त्यौहार को मनाये। किसी भी प्रकार की अव्यवस्था ना फैलाएं जिससे की शांति और सौहार्द बिगड़े ऐसा सभी लोग ध्यान दें।

By Sunil Mishra Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 12 Jun 2024 08:23 PM (IST)
Hero Image
'शांतिपूर्वक मनाए बकरीद का त्यौहार', फूलपुर ACP ने की अपील

संवाद सूत्र, हरिसेनगंज। Eid Ul Adha 2024: बुधवार को मऊआइमा थाना परिसर में आगामी गंगा दशहरा एवं बकरीद के पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक मे उपस्थित सहायक पुलिस आयुक्त फूलपुर उदय प्रताप सिंह ने कहा की लोग परंपरागत तरीके से बकरीद के त्यौहार को मनाये।

किसी भी प्रकार की अव्यवस्था ना फैलाएं जिससे की शांति और सौहार्द बिगड़े ऐसा सभी लोग ध्यान दें। आगे उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित पशुओं की कुर्बानी ना करें अन्यथा जानकारी होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वाले पोस्टों से करें परहेज

ईदगाह में नमाजी लोग वाहनों को बेतरतीब तरीके से इधर-उधर ना खड़ी करें और सार्वजनिक मार्ग को आने-जाने हेतु खुला रखें जिससे आवागमन में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो। क्षेत्रीय लोग सोशल मीडिया पर अनावश्यक भड़काऊ एवं शांति सौहार्द बिगड़ने वाले पोस्ट को ना डालें। जिससे शांति व्यवस्था बिगड़ सके ऐसी पोस्टों से परहेज करें।

इस मौके पर रहे उपस्थित

इस मौके पर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह, मऊआइमा ग्राम प्रधान राम तीरथ यादव, चेयरमैन शोएब अंसारी, मोहम्मद आलम ,भाजपा मंडल अध्यक्ष शारदा प्रसाद शुक्ला, रामसुंदर मिश्रा, रवि मिश्रा, सुरेश चंद प्रधान, नूरुद्दीन  सैफी ,अनुपम शुक्ला आदि लोग बैठक में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- यूपी-बि‍हार में ऑनलाइन गेम के जरिए करोड़ों की जालसाजी करने वाले बड़े गिरोह का राजफाश, सरगना समेत 12 जालसाज ग‍िरफ्तार