Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज में बोले डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद, 'विपक्ष भी कांवड़ यात्रा लेकर जाए तो उसकी विकृति हो जाएगी दूर'

बीते मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सरकार और संगठन दोनों के प्रतिनिधियों को द‍िल्‍ली बुलाया था। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से अलग-अलग मुलाकात कर चुनाव बाद कार्यकर्ताओं की मनोदशा एवं जातियों में बंटे वोटरों को विकास के लिए प्रोत्साहित करने व आगामी विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों पर चर्चा की थी। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 20 Jul 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज प्रयागराज पहुंचे हैं। जागरण (फाइल फोटो)

 जागरण संवाददाता, प्रयागराज। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भी कांवड़ यात्रा लेकर जाए और बाबा भोलेनाथ पर जल चढ़ाए, उनकी बुद्धि में जो विकृति आई है, वह दूर हो जाएगी।

कांवड़ को लेकर हाल ही में की गई व्यवस्था पर उठे सवाल पर कहा कि विपक्षी सिर्फ मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। वे सिर्फ कांवड़ यात्रा की पवित्रता को प्रभावित कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने आजाद पार्क में आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करने के दौरान ये बातें कहीं। वहीं प्रदेश सरकार को लेकर चल रही चर्चा पर इतना ही कहा कि यह सिर्फ मीडिया द्वारा फैलाई गई अफवाह भर है।

इसे भी पढ़ें-दुकान का नाम प्रयाग, संचालक मियां चांद, 'नेम प्‍लेट' नियम से बढ़ी हलचल

बता दें कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मची खींचतान के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच वार-पलटवार चल रहा है। सपा मुखिया ने गुरुवार को केशव को 100 लाओ सरकार बनाओ, मानसून ऑफर दिया था। अब शुक्रवार को केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर पलटवार किया है।

इसे भी पढ़ें-गोंडा ट्रेन हादसे से सवालों के घेरे में सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां, मरने वालों की संख्या हुई चार

उप मुख्यमंत्री ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर लिखा, ‘मानसून ऑफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे। एक डूबता जहाज और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य खतरे में है। वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है, परंतु पूर्ण नहीं हो सकता। 2027 में 2017 दोहराएंगे, फिर कमल की सरकार बनाएंगे’।

दरअसल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीते दिनों एक्स पर लिखा था कि सरकार से बड़ा संगठन है। इस बात को लोग अलग-अलग मतलब निकालने लगे थे।