Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के इस लाल का FAN है एलन मस्क का पूरा परिवार, मल्टी बिलेनियर के फैसलों पर होता है इनकी बातों का असर

एलन मस्क की मां माए मस्क ने प्रयागराज के अनिल अग्रवाल के रचनात्मक लेखन को सराहा है। अनिल अग्रवाल को एक्स पर व्यक्तिगत मैसेज कर रचनात्मक लेखन के लिए आभार जताया। अनिल अग्रवाल ने कहा कि एक्स पर उनके लेखन को माए मस्क द्वारा सराहे जाने से वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उनके लेख आम आदमी के जीवन से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का रास्ता बताते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 27 Nov 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
यूपी के इस लाल का FAN है एलन मस्क का पूरा परिवार

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। एलन मस्क की मां माए मस्क ने प्रयागराज के अनिल अग्रवाल के रचनात्मक लेखन को सराहा है। अनिल अग्रवाल को एक्स पर व्यक्तिगत मैसेज कर रचनात्मक लेखन के लिए आभार जताया।

अनिल अग्रवाल ने कहा कि एक्स पर उनके लेखन को माए मस्क द्वारा सराहे जाने से वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उनके लेख आम आदमी के जीवन से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का रास्ता बताते हैं।

अनिल अग्रवाल के इन लेखों से एलन मस्क को भी कई निर्णय लेने में मदद मिली। माये मस्क ने अपने संदेश में इस बात का जिक्र करते हुए अनिल अग्रवाल को धन्यवाद दिया है। अनिल अग्रवाल मंथन पब्लिकेशंस के चेयरमैन हैं और उनकी देख रेख में ही परीक्षा मंथन पत्रिका निकलती है।

पांच वर्षों से लोगों को कर रहे हैं प्रेरित

पिछले पांच वर्षों से अनिल अग्रवाल रचनात्मक लेखन कर रहे हैं और एक्स नियमित रूप से प्रेरक बातें लिखते रहते हैं। अनिल ने कहा कि उनके लेख और संदेशों में जीवन की परेशानियों का हल छुपा हैं। इसको लोग काफी पसंद भी करते हैं।

वहीं इन रचनात्मक लेखों को माये मस्क ने पसंद करते हुए लिखा कि एक्स पर उनके रचनात्मक लेख उनके बेटे एलन मस्क के लिए बहुत मायने रखता है। माए मस्क और एलन मस्क ने उनके योगदान की सराहना की है।

इसे भी पढ़ें: कहीं तैयार हो गए बाग तो कहीं हो रही खेती, माफिया अतीक ने 330 करोड़ की संपत्तियों पर किया था कब्जा, अब हो रहा है सर्वे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर