Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj Accident: प्रयागराज में दर्दनाक हादसा, टैंकर की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के पांच लोगों की मौत

Prayagraj Road Accident News उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है। पुल‍िस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
प्रयागराज में ट्रक की चपेट मे आने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। प्रयागराज में सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। टैंकर की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत हो गई। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है।पुलिस ने ट्रक कब्‍जे में लेते हुए ड्राइवर को ह‍िरासत में ले ल‍िया है। 

पति-पत्नी, दो बच्चे समेत पांच की मौत

बताया गया है कि सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रक की टक्कर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर पति, पत्नी, दो छोटे बच्चे और एक अन्य महिला सड़क पर गिर गए और टैंकर ने सभी को कुचल दिला।

ट्रक डाइवर को ह‍िरासत में ल‍िया 

हादसा देख राहगीर हैरान रह गए। खबर पाकर सरायममरेज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद ट्रक और चालक को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष योगेश प्रताप ने बताया कि मृतक मीरगंज जाैनपुर के निवासी थे। उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बैरिकेड्स से टकराकर पलटी फॉर्च्यूनर, ड्राइवर की मौत; कार में म‍िले 45 लाख के जेवर

यह भी पढ़ें: RO-ARO Paper Leak: आरओ/एआरओ पेपर लीक मामले में छह गिरफ्तार; STF ने किया गिरोह का भंडाफोड़; हुआ ये खुलासा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें