Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिन ब्याही मां बनी युवती, प्रेमी ने दुत्कारा तो थाने में रोया दुखड़ा; फरेबी युवक ने कर ली दूसरी शादी

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बहारिया क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने उसे कई सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रखा और फिर उसे छोड़ दिया। युवती ने एक बेटे को भी जन्म दिया है। अब वह अपने बेटे के साथ थाने पहुंची है और न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ramesh Pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बहरिया (बलिया)। बुआ के यहां मुलाकात के बाद झूंसी के एक युवक ने बहरिया क्षेत्र की युवती को कई साल तक लव इन रिलेशनिशप में रखा। युवती ने एक बेटे को जन्म दिया। आठ साल तक साथ रहने के बाद युवक ने उसे छोड़ दिया। बेटे के साथ युवती ने बहरिया थाने जाकर गुहार लगाई तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

बहरिया इलाके की एक युवती ने आरोप लगाया है कि वह फाफामऊ में अपने बुआ के पास गई थी। वहीं झूंसी के रज्जूपुर छिबैया का एक युवक भागवत कथा में शामिल होने आया था। वहां मुलाकात होने के बाद ही वह उसके पीछे पड़ गया था। किसी से उसका मोबाइल नंबर लेकर बार-बार फोनकर बात करने लगा।

वह बुआ के यहां से लौटी तो युवक बहरिया में उसके घर पहुंच गया। वहां से उसे झांसा देकर साथ ले जाने के बाद शहर के दारागंज में किराए के कमरे में रहने लगा।

युवती से बनाए जबरन शारीरिक संबंध

युवती का आरोप है कि जबरन शारीरिक संबंध बनाने पर वह शादी करने के लिए कहने लगी मगर वह टालमटोल करता रहा। वह गर्भवती हो गई तो उस पर गर्भपात के लिए दबाव बनाने लगा। मगर उसने मना कर दिया। कुछ माह बाद उसने बेटे को जन्म दिया। युवती का आरोप है कि उसके बार-बार कहने पर युवक उसे झूंसी में अपने घर ले गया। वहां उसके भाइयों ने भी उसका यौन शोषण किया। अब युवती का बेटा सात वर्ष का हो गया है।

आरोप है कि पिछले वर्ष अगस्त महीने में युवती को बेटे समेत मारपीटकर घर से निकाल दिया है। इसके बाद युवक ने दूसरी युवती से शादी भी कर ली और उसे छोड़ दिया। युवती ने सोमवार को फिर बहरिया थाने में जाकर प्रार्थनापत्र दिया। इस बारे में थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी में होगा 651 करोड़ की लागत से नेशनल हाईवे का निर्माण, अधिग्रहित की जाएगी 51 गावों की जमीन

इसे भी पढ़ें: महाबोधि एक्सप्रेस पर प्रयागराज में पथराव, कई यात्री घायल; मची अफरा-तफरी