Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चिल्ड्रन अस्पताल में हंगामा कर रहा था बच्ची का पिता, लोगों ने खंभे से बांधा; पुलिस ने कहा अगली बार कार्रवाई होगी

सरोजनी नायडू बाल रोग चिकित्सालय यानी चिल्ड्रन अस्पताल में गुरुवार को चार महीने की एक बच्ची के पिता ने खूब हंगामा किया। शोर शराबा और पत्नी के साथ भी अभद्रता की। इससे वहां दूसरे मरीजों के तीमारदार परेशान हो गए। बाद में पता चला कि हंगामा कर रहा व्यक्ति नशे की हालत में है। अस्पताल प्रशासन ने सूचना दी तो पुलिस कर्मी आ गए।

By amardeep bhatt Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 22 Dec 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
चिल्ड्रन अस्पताल में हंगामा कर रहा था बच्ची का पिता, लोगों ने खंभे से बांधा।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। सरोजनी नायडू बाल रोग चिकित्सालय यानी चिल्ड्रन अस्पताल में गुरुवार को चार महीने की एक बच्ची के पिता ने खूब हंगामा किया। शोर शराबा और पत्नी के साथ भी अभद्रता की। इससे वहां दूसरे मरीजों के तीमारदार परेशान हो गए। बाद में पता चला कि हंगामा कर रहा व्यक्ति नशे की हालत में है। अस्पताल प्रशासन ने सूचना दी तो पुलिस कर्मी आ गए।

अस्पताल के आईसीयू में कीडगंज निवासी राकेश निषाद की चार महीने की बेटी भर्ती है। उसके पेट में ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ है। राकेश निषाद ने दोपहर में खूब शोर शराबा किया। इससे उसकी पत्नी अर्चना व अन्य परिजन परेशान हो उठे। 

पति-पत्नी में भी कहासुनी हुई। कुछ लोगों ने राकेश निषाद का पैर बरामदे में सीमेंट के खंभे से बांध दिया ताकि वह किसी और को परेशान न करे। 

अस्पताल की विभागाध्यक्ष डॉ. अनुभा श्रीवास्तव ने कहा कि हंगामा करने वाला नशे की हालत में था। पुलिसकर्मियों ने उसे समझा कर कहा कि ऐसी सूचना फिर मिली तो कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav On BJP: छत पर चढ़ा सांड तो अखिलेश यादव ने अर्थव्यवस्था को लेकर BJP से पूछ लिया ये सवाल...

यह भी पढ़ें: MP Suspension: अलीगढ़ में एक हो गए ‘आम आदमी’ और ‘समाजवादी’, सांसदों की बहाली को लेकर किया धरना प्रदर्शन