Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्वनर आरिफ मोहम्मद खान बोले- आपस में मिल बैठकर हल किया जाना चाहिए ज्ञानवापी का मुद्दा

UP Politics News in Hindi आरिफ मोहम्मद खाने ने कहा कि एक दूसरे के भावनाओं का सम्मान करते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत की जानी चाहिए। अदालत में ही हर मामले का हल नहीं है। राज्यपाल शनिवार की शाम नैनी डांडी निवासी शाहिन हामिद के आवास पर बीमार रिश्तेदार को देखने पहुंचे थे। शाहीन हामिद राज्यपाल के रिश्ते में समधी हैं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 09 Mar 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
गर्वनर आरिफ मोहम्मद खान बोले- आपस में मिल बैठकर हल किया जाना चाहिए ज्ञानवापी का मुद्दा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : केरल के राज्यपाल मोहम्मद आरिफ खान का मानना है कि ज्ञानवापी का मुद्दा आपस में मिल बैठकर हल किया जाना चाहिए। मुद्दे को लेकर अगर किसी के दिल में कोई बात है तो वह भाईचारे के तहत एक दूसरे के साथ मिलकर हल किया जाय। कोई भी विवादित मुद्दा ऐसा नहीं है, जिसे मिल बैठकर हल नहीं किया जा सकता।

एक दूसरे के भावनाओं का सम्मान करते हुए सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत की जानी चाहिए। अदालत में ही हर मामले का हल नहीं है। राज्यपाल शनिवार की शाम नैनी डांडी निवासी शाहिन हामिद के आवास पर बीमार रिश्तेदार को देखने पहुंचे थे।

शाहीन हामिद राज्यपाल के रिश्ते में समधी हैं। इस दौरान वह पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कहा कि प्रयागराज संगम का शहर है । यहां पर नदियों का संगम होता है। उसी प्रकार लोगों के दिलों का भी संगम होना चाहिए, जिससे आपस में सौहार्द का वातावरण हमेशा बना रहे।