Move to Jagran APP

Prayagraj News: छह मई से पुणे के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, रेलवे ने जारी की सूची; पढ़ें किन-किन जगहों पर होगा ठहराव

भारतीय रेलवे ने पुणे रूट पर एक विशेष ट्रेन की सूची जारी कर दी है। यह ट्रेन छह मई से चलेगी। छिवकी स्टेशन पर यात्रियों को चढ़ने-उतरने की सुविधा मिलेगी। 18 कोच की इस ट्रेन में स्लीपर के 12 एसी थ्री के तीन एसी टू का एक एवं एसएलआर श्रेणी के दो कोच रहेंगे। जानें किन-किन जगहों पर होगा ठहराव...

By amarish kumar Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 13 Apr 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
छह मई से पुणे के लिए चलेगी विशेष ट्रेन

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। पुणे रूट पर रेलवे ने एक विशेष ट्रेन की सूची जारी कर दी है। यह ट्रेन पुणे के हडपसर रेलवे स्टेशन से चलेगी। छिवकी स्टेशन पर यात्रियों को चढ़ने-उतरने की सुविधा मिलेगी।

05610 विशेष ट्रेन गुवाहाटी से प्रत्येक सोमवार को छह मई से 24 जून तक रात 8.40 बजे चलेगी और मंगलवार शाम 7.30 बजे प्रयागराज छिवकी व हडपसर बुधवार शाम 6.20 बजे पहुंचेगी। वापसी में हडपसर से 05609 के रूप में नौ मई से 27 जून तक प्रत्येक गुरुवार को सुबह 10 बजे चलेगी, शुक्रवार सुबह 7.48 बजे प्रयागराज छिवकी व शनिवार सुबह 8.15 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी।

इन जगहों पर होगा ठहराव

18 कोच की इस ट्रेन में स्लीपर के 12, एसी थ्री के तीन, एसी टू का एक एवं एसएलआर श्रेणी के दो कोच रहेंगे। इसका ठहराव जलपाईगुड़ी, किशनगंज, कटिहार, नौगचिया, खगड़िया, बरौनी, हाजीपुर, पाटलिपुत्र, पंडित दीन दयाल उपाध्याय, मीरजापुर, सतना, कटनी, जबलपुर, इटारसी, खंडवा, भुसावल, मनमाड, कोपरगांव, अहमदनगर में भी होगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।