Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prayagraj in Murder: प्रयागराज में युवक की हत्या से मचा हड़कंप, कनपटी पर सटाकर मारी गोली

प्रयागराज के घूरपुर में चौकठा हवाई पट्टी के पास एक 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके गले को साइकिल की चेन से कसा गया था। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस जांच में पता चला है कि हत्या उसी स्थान पर हुई है जहां लाश मिली है। पुलिस आशंका जता रही है कि मृतक आसपास के किसी गांव का रहने वाला था।

By Vivek Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
पुल‍िस मामले की जांच कर रही है। जागरण

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। घूरपुर के चौकठा हवाई पट्टी के पास 30 वर्षीय युवक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके गले को साइकिल की चेन से कसा भी गया था। शुक्रवार सुबह ग्रामीण जब हवाई पट्टी की तरफ गए तो उनको इसकी जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पूछताछ जांच पड़ताल कर रही है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

चौकठा हवाई पट्टी की तरफ शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे ग्रामीण गए तो एक युवक को पड़ा देखा। वह करीब गए तो पता चला कि वह मर चुका है। उसकी दाहिनी कनपटी से खून निकल रहा था। पलभर में वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

खबर पाकर घूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के गले को साइकिल की चेन से कसा गया था। कनपटी पर गोली मारी गई थी। ग्रामीणों से बातचीत की, लेकिन कोई मृतक की शिनाख्त नहीं कर सका। पुलिस ने मृतक के कपड़े की तलाशी ली, लेकिन कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में जगदीशपुर से जैतपुर तक बनेगा एक्सप्रेस-वे, सिलीगुड़ी से दिल्ली तक का सफर होगा आसान

पुलिस की जांच में यह साफ हुआ है कि जहां लाश मिली है, वहीं युवक की हत्या की गई है। ऐसे में आशंका है कि वह आसपास के ही किसी गांव का रहने वाला था।

घूरपुर थानाध्यक्ष केशव वर्मा का कहना है कि पहले युवक का चेन से गला कसा गया और फिर उसकी कनपटी पर गोली मारी गई। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। शिनाख्त होते ही मामला का राजफाश भी हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें-पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन अलर्ट, AI की मदद से रखी जा रही नजर-PHOTOS

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर