Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रयागराज में हादसा: स्‍कूटी सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार टैंकर ने मारी टक्‍कर, महिला की मौत

प्रयागराज में एक दर्दनाक हादसे ने एक महिला की जान ले ली। चकिया चौराहे के पास तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी जिससे महिला की मौत हो गई। घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
चकिया में जच्चा बच्चा केंद्र के पास डंपर और स्कूटी में टक्कर के बाद एकत्र भीड़ lजागरण

 जागरण संवाददाता, प्रयागराज। चकिया चौराहे के पास मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। स्कूटी सवार मां-बेटे को टैंकर ने टक्कर मार जी। इसमें स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा मामूली रूप से जख्मी हुआ। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला।

घटनास्थल पर पहुंची खुल्दाबाद पुलिस ने कई जगह नाकेबंदी की, लेकिन चालक हाथ नहीं लगा। राजरूपपुर की रहने वाली 48 वर्षीया मीना पत्नी राकेश खरे अपने पुत्र सुमित के साथ चौक स्थित बाजार से स्कूटी पर सवार होकर मंगलवार देर रात घर लौट रही थीं।

सुमित स्कूटी लेकर चकिया चौराहे से चंद कदम आगे बढ़ा ही था कि सामने से तेज गति से आ रहे टैंकर ने साइड से टक्कर मार दी। इससे मीना और सुमित सड़क पर गिर गए। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, जबतक लोग उन्हें उठाकर अस्पताल भेजने का इंतजाम करते तब तक मीना की मौत हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें-संगम के क्षेत्रफल विस्तार की परियोजना को मिली मंजूरी, 120 करोड़ रुपये स्वीकृत

घटना के बाद टैंकर चालक वाहन लेकर भाग चुका था। कुछ ही देर में एसीपी कोतवाली मनोज सिंह और खुल्दाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। सुमित से घटना के बारे में जानकारी ली गई। फरार टैंकर चालक को पकड़ने के लिए कई जगह पर जांच अभियान शुरू किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

एसीपी कोतवाली मनोज सिंह ने बताया कि अज्ञात टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-नेपाल से भारत में घुसपैठ की कोशिश, ब्राजील का नागरिक गिरफ्तार

घटना को लेकर आक्रोशित हुए लोग

हादसे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में एकत्र लोग आक्रोशित हो उठे। मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि नो एंट्री छूटने के बाद भारी वाहनों का इधर से आवागमन शुरू हो जाता है, जिससे कई बार हादसे से हो चुके हैं। भारी वाहन के चालक तेज गति के साथ गाड़ियों को दौड़ते हैं।

लगातार भारी वाहनों का इधर से आवागमन बंद करने की मांग की जा रही है, लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। इसी का परिणाम है कि महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी। हालांकि पुलिसकर्मियों ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें