Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहा था मुन्नाभाई, आसानी से पार कर प्राथमिक सुरक्षा घेरा; फिर इस तरह पकड़ा गया

प्रयागराज जिले के सोरांव के एलडीसी पब्लिक में आयोजित लैब अस्सिस्टेंट की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते मुन्नाभाई को इन्विजिलेटर ने दबोच लिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई। इन्विजिलेटर कि तहरीर पर पुलिस ने पकड़े गए मुन्नाभाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Sunil Mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 24 Dec 2023 08:13 AM (IST)
Hero Image
दूसरे के स्थान पर परीक्षा देता पकड़ा गया मुन्नाभाई (प्रतिकात्मक फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, सोरांव। प्रयागराज जिले के  सोरांव के एलडीसी पब्लिक में आयोजित लैब अस्सिस्टेंट की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते मुन्नाभाई को इन्विजिलेटर ने दबोच लिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई। इन्विजिलेटर कि तहरीर पर पुलिस ने पकड़े गए मुन्नाभाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नैनी का आशुतोष पाल पुत्र दूधनाथ पाल ने ईएमआर के लैब अस्सिस्टेंट के लिए फॉर्म भरा था। उसका सेंटर सोरांव के एलडीसी पब्लिक स्कूल में गया था। शनिवार को वह और उसका साथी सेंटर पर पहुंचे जहां आशुतोष पाल का एडमिट कार्ड लेकर उसका साथी सेंटर में बैठ गया, जबकि आशुतोष पाल सेन्टर के बगल पेट्रोल पंप पर मौजूद था।

एडमिट कार्ड व आधार कार्ड में नाम मैच करने पर प्राथमिक सुरक्षा घेरा पार कर वह एग्जाम हॉल में पहुंच गया। लेकिन बायोमेट्रिक जांच के दौरान फिंगर प्रिंट मैच नहीं होने पर इन्विजिलेटर टीम ने उसे दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर इन्विजिलेटर ने पेट्रोल पंप पर मौजूद अशुतोष पाल को भी दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। इन्विजिलेटर शुभ सक्सेना की तहरीर पर पुलिस ने आशुतोष पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बादलों की घेराबंदी से दो डिग्री सेल्सियस पहुंचा पारा, आज छाया रहेगा कोहरा